POLICE टीम पर हमला : PATNA की पीरबहोर पुलिस पर हमला कर भीड़ ने दो अपराधियों को छुड़ाया..

Edited By:  |
Reported By:
PATNA POLICE PER HAMLA. PATNA POLICE PER HAMLA.

पटना-राजधानी पटना में अपराधी बैखौफ हो रहें हैं और आमलोगों के साथ ही पुलिसवालें को भी निशाना बना रहें हैं.इस कड़ी में अशोक राजपथ पर पीरबहोर पुलिस पर हमला कर गिरफ्तार अपराधियों को भीड़ छुड़ा ले गई.भीड़ के हमले में कई पुलिसकर्मी घायल हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार पीरबहोर पुलिस अशोक राजरथ के हेमप्लाजा में छापेमारी कर वापस लौट रही थी,इसी दौरान पटना न्यू मार्केट के नजदीक चार लोग बैठे थे जो पुलिसकर्मियों को देखकर भागने लगे,जिसके बाद 2 युवक को खदेड़ कर पुलिस ने पकड़ लिया..युवक की गिरफ्तारी के बाद मौके पर काफी भीड़ जुट गई और पुलिसकर्मियों पर हमला करते हुए जमकर पिटाई कर दी और दोनों युवक को छुडा ले गए.

सूचना के बाद भारी संख्या में पुलिस फोर्स पहुची और किसी तरीके से पुलिसकर्मियों को वहां से सुरक्षित बाहर निकाला गया. फिलहाल पीएमसीएच में घायल पुलिस कर्मियों का इलाज किया जा रहा है.इसमें सुभाष नामक पुलिस जवान को काफी चोटें आई है.इस मामले पर पीरबहोर थाना प्रभारी ने कहा कि पुलिस पर हमला मामले में एफआईआर की जा रही है.सीसीटीवी फुटेज के आधार पर लोगों की पहचान की जा रही है और जल्द ही इनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.


Copy