पटना में प्रेमी युगल कमरे में पकड़े गए रंगे हाथ : मोहल्ले वालों ने पकड़ कर कराई शादी, पढ़े पूरी खबर

Edited By:  |
Reported By:
patna me premi yugal kamre me pakde gye range hath patna me premi yugal kamre me pakde gye range hath

पटना : खबर दानापुर से है जहाँ फुलवारीशरीफ में 2 वर्ष पूर्व एक शादी समारोह में दो नाबालिग मिले और फिर दोनों के बीच प्यार पनपने लगा। इस बीच प्रेमी अपने प्रेमिका से मिलने एम्स के नजदीक उसके मकान पहुंचा। घर में किसी को नहीं पाकर दोनों एक कमरे में बंद हो गए। इस बीच अचानक घर में प्रेमिका के मामा पहुंचे तो देखा कमरा बंद है।

जब उन्होंने रूम खुलवाया तो दोनों युगल प्रेमी कमरे में रंगे हाथ पकड़े गए। इस मामले की सूचना पूरे गांव में आग की तरह फैल गया। गांव के कई लोग उपस्थित हुए। इस बीच दोनों युगल प्रेमी ने एक दूसरे से प्यार करने की बात स्वीकार करते हुए शादी करने की हामी भर दी। स्थानीय लोगों की मदद से दोनों युगल प्रेमी के परिजनों को इसकी सूचना दी गई।

अचानक इस तरह की सूचना पाकर दोनों पक्ष के कुछ लोग जमा हो गए लेकिन लड़के की मां इस शादी से काफी नाराज थी। स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना फुलवारीशरीफ थाने को दी। सूचना मिलते ही फुलवारीशरीफ थाने की पुलिस ने दोनों युगल प्रेमी को अपने साथ लेकर थाना आ गई। वही दोनो ने परिवार वाले और थाना के सामने दोनों ने सहमति जताया कि हम दोनों आपने सहमति से शादी की है और दोनों साथ रहना चाहते हैं।


Copy