पटना में IG की सर्विस रिवॉल्वर चोरी : महकमे में मचा हड़कंप, पुलिस ने संदिग्ध को दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
patna  me IG ki service rivolvar chori patna  me IG ki service rivolvar chori

पटना : इस वक़्त की बड़ी खबर सामने आ रही है राजधानी पटना से जहां IG विकाश वैभव का की लाइसेंसी 9 mm की रिवॉल्वर उनके आवास से चोरी हो गई है। मामला सामने आते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। वहीँ मामला दर्ज होते ही पुलिस ने घर की सफाई करने वाले एक शख्स को शक के आधार पर धर दबोचा है।

जानकारी मिल रही है कि पुलिस महान‍िरीक्षक (IG) विकास वैभव के पुलिस कॉलोनी स्थित निजी आवास से उनकी 9 mm की रिवॉल्वर और 25 गोली की भी चोरी हो गई है। इस मामले में पटना के गर्दनीबाग थाने में मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए घर की सफाई करने वाले होमगार्ड जवान के बेटे से शक के आधार पर पूछताछ कर रही है। खबर मिलते ही पूरे महकमे में हड़कंप मच गया।

बता दें कि IG विकास वैभव के घर में सफाई का कार्य करने के लिए होमगार्ड जवान वीरेंद्र राम की तैनाती की गई है। लेकिन इन दिनों होमगार्ड साफ़ सफाई के लिए अपने बेटे सुधांशु को भेज रहा था। वीरेंद्र राम का पिछले दिनों आपरेशन हुआ था, इस कारण उसका बेटा ही सफाई का कार्य करता था। गुरुवार को IG के आवास से लाइसेंसी पिस्‍टल गायब हो गई। काफी छानबीन के बाद भी वह नहीं मिली। इस दौरान सुधांशु के संदिग्ध गतिविधि पर IG को शक हुआ। जिसके आधार पर उससे पूछताछ की जा रही है।


Copy