पटना जंक्शन के पास सनसनी : 5 रूपया के विवाद में अपराधियों ने नाबालिग दुकानदार को मारी गोली..

Edited By:  |
Reported By:
patna me five rupees ke lie mari goli. patna me five rupees ke lie mari goli.

patna:-राजधानी पटना में महज 5 रूपया के विवाद में अपराधियों ने नाबलिग को गोली मार दी..इस वारदात के बाद इलाके में सनसनी फैल गई. गोलीबारी की यह घटना पटना जंक्शन के पास हुई है.मिली जानकारी के अऩुसार ठेले पर छोले भटोरे की दुकान पर महज पांच रुपये के विवाद मे एक नाबालिग को गोली मार दी गई. जिसकी हालत गंभीर बनी हुई है. उसे पीएमसीएच मे भर्ती कराया गया है

. घटना के बारे मे बताया गया कि 15 साल का ज्योतिष कुमार वैशाली जिले के राघोपुर का रहनेवाला है. वह स्टेशन के पास छोला भटोरा की दुकान मे काम करता है. आज अहले सुबह करीब 3.20 मे एक बाईक सवार युवक वहां आया था. नाश्ता किया और पैसे कम दे रहा था. जब ज्योतिष कुमार ने पूरा पैसा माँगा तो युवक ने गोली मार दी और बाईक से फरार हो गया.घटना स्थल से थोड़ी ही दूर पर ज्योतिष का एक भाई भी था.उसने शओर मचाया..पर तबतक आरोपी फरार हो गया.हेलमेट पहने होने की वजह से आरोपी का चेहरा मृतक का भाई नहीं देख पाया.

इस घटना के बाद दुकानदारों मे दहशत है. स्टेशन परिसर के आस पास की दुकाने रात भर खुली रहती है. पुलिस वाले भी रहते है लेकिन इसके बाद भी अपराधियोंने इस तरह की घटना को अंजाम दिया है.


Copy