अडानी-माइक्रोमैक्स बिहार में निवेश करने को तैयार : पटना में हो रहा इन्वेस्टर्स मीट का आयोजन

Edited By:  |
patna investers meet adani and ambani ready to invest in bihar patna investers meet adani and ambani ready to invest in bihar

PATNA= राजधानी पटना में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के नेतृत्व में उद्योगपतियों के साथ इन्वेस्टर मीट का आयोजन किया गया है। इस आयोजन के दौरान माइक्रोमैक्स—अडानी ग्रुप सहित कई कंपनियों ने सरकार को आश्वासन देते हुए कहा है कि हम लोग बिहार में अधिक से अधिक इन्वेस्टमेंट करना चाहते हैं।

माइक्रोमैक्स के राजेश अग्रवाल ने इन्वेस्टर मीट कहा कि हम लोग बिहार में उद्योग लगाना चाहते हैं। बिहार सरकार की इथेनॉल पॉलिसी सबसे शानदार है। इसलिए हम सब को बेहतर काम करने की उमीद है। बिहार के अधिकारियों की ओर से बेहतर सहयोग मिल रहा है। यहां का मैनपावर भी बेहतर है।

अडानी ग्रुप के विक्रम सिंघानिया ने भी सीएम नीतीश कुमार के सामने निवेश करने की बात की है। उन्होंने कहा है कि समस्तीपुर—कटिहार सहित विभिन्न जिलों में गोदाम बनाई जा रही है।

हम पहले से ही बिहार में काम कर रहे है। बिहार सरकार से मांग करते हुए उन्होंन लॉजिस्टिक को उद्योग का दर्जा देने की बात की। उन्होंने कहा है कि इसके बिना उद्योग को बेहतर करने की कल्पना नही की जा सकती है। पीएम के गति शक्ति योजना का फायदा भी हो रहा है।

बिहार में लॉ एंड ऑर्डर को लेकर जो बातें हो रही है उससे हमसबको काफी फायदा मिल रहा है। सरकार ने बेहतर सहयोग किया है। आने वाले समय में बिहार में अडानी ग्रुप और निवेश करेगी।


Copy