पशुपालन विभाग में युवाओं को नौकरी : CM नीतीश और तेजस्वी ने बांटे नियुक्ति पत्र

Edited By:  |
pashupalan vibhag bihar job pashupalan vibhag bihar job

PATNA- पशुपालन एवं मत्स्य विभाग बिहार सरकार की ओर से आज पटना के बापू सभागार में एक कार्यक्रम आयोजित कर उन युवाओं के बीच नियुक्ति पत्र का वितरण किया गया जिन्होंने परीक्षा पास कर सफलता का परचम लहराया है। मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने बारी-बारी से छात्रों को मंच पर बुलाकर नियुक्ति पत्र का वितरण किया।

सभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि महागठबंधन की सरकार में युवओं को अधिक से अधिक नौकरी मिले इस बात पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है। लोगों को हरेक विभाग में अच्छी सुविधा देने के लिए हमारी सरकार का कर रही है। इससे पहले आज कैबिनेट बैठक में बड़ा फैसला करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने 20 लाख युवाओं को नौकरी और रोजगार देने का ऐलान किया।

मुख्य सचिव आमिर सुबहानी ने कहा कि आज काफी संख्या में लोगो को नियुक्ति पत्र दिया जा रहा है। इससे विकास का कार्य मे तेजी आएगी। सभी पदाधिकारी किसानों को सहायता करने के साथ साथ पशुपालन और मत्स्य पालन में सहयोग करावें। सभी अधिकारी अपने-अपने प्रखण्ड के पदस्थापन में निवास करें, ताकि लोगों को उसका फायदा हो और आप सभी का मन भी लगा रहे। किसानों को सहायता करना आपका कर्तव्य है। यह कोई किसी पर उपकार नही कर रहा है। सरकार का लाभ किसानों को मिले और बिचौलिया हावी ना हो इसको लेकर भी ध्यान देने की जरूरत है।

पशुपालन मंत्री मो अफाक आलम ने कहा है कि बिहार की सरकार काफी संख्या में योजना चला रही है। वहीं नए अधिकारी के जिम्मे में बड़ी जिम्मेवारी है। इसके लिए ईमानदारी से अभी अपना काम करें ताकि किसानों को फायदा मिल सके।


Copy