परिवार में मातम : बोकारो में दो युवकों का शव मिलने से इलाके में सनसनी, पुलिस छानबीन में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
pariwar mai maatam pariwar mai maatam

बोकारो:बड़ी खबर बोकारो से जहां महुआडांड़ थाना क्षेत्र में दो व्यक्तियों का शव मिला है. दोनों की हत्या कर अवैध कोयले के सुरंग में रस्सी से बांधकर डाला हुआ था. घटनास्थल से मृतक का बाइक भी बरामद हुआ है. दोहरे हत्याकांड की सूचना पर मौके पर पहुंचे गोमिया के पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद ने पुलिस को जानकारी दी और शव को बाहर निकलवाया.

घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि महुआडांड़ थाना क्षेत्र में युवकों का शव बरामद हुआ है. दोनों शव अवैध कोयले के सुरंग में रस्सी से बांधकर डाला हुआ था. घटनास्थल से मृतक का बाइक भी मिला है. मौके पर गोमिया के पूर्व विधायक योगेंद्र प्रसाद पहुंचे और पुलिस को जानकारी देकर शव को बाहर निकलवाया. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है. हत्या किस वजह से हुई इसकी जानकारी अब तक नहीं हो पाई है. लेकिन पुलिस इसे आपसी विवाद में हत्या किए जाने की बात की संभावना जताया रही है.

जानकारी के मुताबिक धावैया पंचायत के कंडेर गांव में अवैध कोयला सुरंग में 25 वर्षीय प्रदीप हांसदा और महावीर मरांडी का शव बरामद किया गया. महावीर मरांडी के गोतिया के यहां प्रदीप शादी समारोह में भाग लेने आया हुआ था. लेकिन दोनों वहां से कब निकले इसकी किसी को जानकारी नहीं है. दोनों आपस में मित्र भी थे. जानकारी के मुताबिक एक की हत्या पेट में मार-मार कर की गई जबकि एक युवक के सिर के दाहिने तरफ गहरा जख्म का निशान है. पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक प्रदीप के बड़े भाई मगरू हांसदा ने बताया कि सुबह जब महिलाएं बाहर गई हुई थी तब इसकी सूचना गांव में भी भाई ने बताया कि किसी भी तरह की कोई दुश्मनी किसी से नहीं थी.


Copy