परिजनों को मिला न्याय : दुष्कर्म और हत्या मामले में चचेरे भाई समेत 4 लोगों को उम्रकैद की मिली सजा

Edited By:  |
Reported By:
parijano  ko mila nyaaya parijano  ko mila nyaaya

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां दुष्कर्म और हत्या मामले में चचेरे भाई समेत 4 लोगों को उम्र कैद की सजा सुनाई गई है. अपर सत्र न्यायाधीश चतुर्थ योगेश कुमार सिंह की अदालत ने आज सजा सुनाई है. घटना चंदनकियारी थाना क्षेत्र की है. 16 नवंबर 2019 को इस घटना को अंजाम दिया गया था. घटना के बाद मृतका के बहन ने थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई थी.

विशेष लोक अभियोजक आरके राय ने सजा पर जानकारी देते हुए बताया कि 16 नवंबर 2019 को गांव की रहने वाली एक लड़की अपने एक प्रेमी मित्र मनोज के साथ शाम साढ़े पांच बजे अकेले मिलने के लिए गई हुई थी. इसी दौरान उसका चचेरा भाई वीरेंद्र नाथ महतो, अपने तीन दोस्त मनिंद्र नाथ महतो, विजय महतो और महावीर महतो के साथ मौके पर पहुंच गया. पहले भाई और तीनों ने प्रेमी और उसके बहन की पिटाई की. बाद में तीनों मित्रों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया उसके बाद उसकी हत्या कर दी. हत्या करने के बाद चारों ने अपने साथ लाए कंबल और रस्सी से उसके शव को बिजली के पोल में टांग दिया था.

इसी मामले में मृतका के बहन ने प्रेमी मनोज के उपर थाने में मामला दर्ज कराया था.

थाने में जांच के दौरान मृतका के प्रेमी के बयान पर चचेरे भाई और तीनों मित्रों के खिलाफ अनुसंधान शुरू हुआ और इस मामले में आज हत्या के मामले में उम्रकैद, दुष्कर्म मामले में20वर्ष सश्रम कारावास और10-10हजार के जुर्माने की राशि जमा करने फैसला सुनाया गया है.


Copy