पप्पू का हाथ कांग्रेस के साथ : तारापुर सीट से राजेश कुमार मिश्रा को जीत दिलाने आ रहे हैं जाप सुप्रीमो

Edited By:  |
Pappu yadav stand's with Congress Pappu yadav stand's with Congress

इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है बिहार के राजनीतिक गलियारे से जहाँ बिहार विधानसभा उपचुनाव के दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव के बीच नए सियासी समीकरण बनते दिखाई दे रहे हैं। जन अधिकार पार्टी के अध्यक्ष पप्पू यादव ने कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। जाप सुप्रीमो पप्पू यादव ने कहा है कि कांग्रेस जहां कहीं भी उम्मीदवार देगी उनकी पार्टी उनका समर्थन करेगी। दरअसल कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने जाप सुप्रीमो पप्पू यादव को पत्र लिखकर हुए समर्थन की अपील की थी और अब पप्पू यादव ने भी आगे बढ़कर दरियादिली दिखाते हुए कांग्रेस से नजदीकियां बढ़ा ली हैं।

जैसे-जैसे तेजस्वी यादव कांग्रेस से दूर जा रहे हैं पप्पू यादव कांग्रेस के करीब आते जा रहे हैं। गौरतलब है कि विधानसभा के दो सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर बिहार कांग्रेस ने जाप सुप्रीम पप्पू यादव से मदद मांगी थी। बीते दिनों ही कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष मदन मोहन झा ने पप्पू यादव को चिट्ठी लिखी थी। पप्पू यादव से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने आग्रह किया है कि वह तारापुर और कुशेश्वरस्थान विधानसभा के उपचुनाव में कांग्रेस की मदद करें। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने तारापुर सीट से राजेश कुमार मिश्रा को जीत दिलाने के लिए आग्रह किया था।

यही नहीं कुशेश्वरस्थान विधानसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार अतिरेक कुमार के लिए भी मदद की अपील पप्पू यादव से की थी। अब जाप अध्यक्ष पप्पू यादव ने भी कांग्रेस को समर्थन देने का ऐलान कर दिया है। पप्पू यादव ने कहा है कि जहां भी कांग्रेस अपना उम्मीदवार देगी उनका पार्टी जन अधिकार पार्टी उनके समर्थन में उतरेगी।


Copy