पंचायत चुनाव : जमशेदपुर प्रखंड के 55 मुखिया और 711 वार्ड सदस्य पद के लिए नामांकन फॉर्म मिलना शुरु, प्रखंड में 27 मई को होगा चुनाव

Edited By:  |
Reported By:
panchayat chunaav panchayat chunaav

जमशेदपुर:पंचायत चुनाव को लेकर आज से जमशेदपुर प्रखंड के अंतर्गत 55 मुखिया पद और 711 वार्ड सदस्य पद के लिए नामांकन फॉर्म मिलना शुरू हो गया है. त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव के मद्देनजर जमशेदपुर प्रखंड में चौथे चरण में होने वाले चुनाव को लेकर मुखिया और 711 वार्ड सदस्य के लिए दिनांक 6 मई तक नामांकन फॉर्म और नॉमिनेशन की तिथि निर्धारित की गई है.

पूरे राज्य में पंचायत चुनाव की घोषणा हो चुकी है. चौथे चरण में जमशेदपुर प्रखंड का चुनाव होगा जिसको लेकर आज से जमशेदपुर प्रखंड के अंतर्गत 55 पंचायतों में 55 मुखिया और 711 वार्ड सदस्य के लिए नामांकन फॉर्म मिलना शुरू हो गया है. बड़ी संख्या में मुखिया और वार्ड सदस्य पद पर खड़े होने वाले उम्मीदवारों ने नामांकन फॉर्म खरीदा वहीं जानकारी देते हुए बीडीओ प्रवीण कुमार ने बताया कि आज से 6 तारीख तक नामांकन फॉर्म और नॉमिनेशन की तिथि निर्धारित है.

उन्होंने बताया कि स्क्रूटनी की तिथि 7 और 9 मई है जबकि नाम वापसी की तिथि 10 और 11 मई की तिथि निर्धारित की गई है. आपको बता दें कि जमशेदपुर प्रखंड में 27 मई को चुनाव होना है. पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासन पूरी तरह से तैयार है.


Copy