न्यायालय में पेशी के दौरान आरोपी फरार : पुलिस महकमे में मचा हड़कंप, मारपीट मामले में था आरोपी

Edited By:  |
nyayalay me peshi ke dauran aaropi farar nyayalay me peshi ke dauran aaropi farar

नवादा : बड़ी खबर है नवादा से जहां कौआकोल पुलिस की एक बार फिर से बड़ी लापरवाही देखने को मिली है। न्यायालय में पेशी के दौरान एक आरोपी फरार हो गया। फरार हुए अभियुक्त की फिर से गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है। बता दें कि मारपीट मामले में आरोपी को कोर्ट में पेश किया जा रहा था।

कौआकोल थाना कांड संख्या-142/21 के तहत दर्ज प्राथमिकी के नामजद अभियुक्त मनीष कुमार,पिता-राजकुमार महतो को पुलिस ने शनिवार को उसके गांव रुस्तमपुर से गुप्त सूचना पर गिरफ्तार कर थाना लाई। जिसके बाद कागजी प्रक्रिया पूरी करने के बाद उसे कौआकोल पुलिस बलों की निगरानी में सरकारी वाहन से रविवार को न्यायिक हिरासत में ले जाने के लिए नवादा रवाना हुए। इस बीच मौका पाकर उक्त अभियुक्त किसी तरह बीच रास्ते मे हथकड़ी खोलकर वाहन से कूदकर फरार हो गया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार अभियुक्त कौआकोल-पकरीबरावां पथ पर सितुआ मोड़ से गुलनी के बीच में पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया। इस घटना के बाद पुलिस महकमा में हड़कंप मच गया। इधर थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने भी रास्ते मे पुलिस को चकमा देकर अभियुक्त के फरार होने की घटना की पुष्टि की है। उन्होंने कहा कि पुलिस को चकमा देकर फरार हुए अभियुक्त की फिर से गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी में जुट गई है।

बता दें कि 9 मई 2021 को रुस्तमपुर गांव के दिनेश महतो की पत्नी लगनी देवी ने अपने गांव के ही राजकुमार महतो,उनकी पत्नी सरिता देवी एवं पुत्र शुभम कुमार तथा मनीष कुमार पर मारपीट करने सहित अन्य आरोप लगाकर प्राथमिकी दर्ज कराई थी। उसी मामले में पुलिस ने अभियुक्त मनीष कुमार को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेजने के लिए व्यवहार न्यायालय नवादा लेकर जा रही थी।

सन्नी भगत की रिपोर्ट


Copy