निकला आदेश : कानून व्यवस्था को लेकर गंभीर सरकार.. पटना के सीनियर IAS और IPS को प्रमंडल एवं जिला की विधि व्यवस्था की समीक्षा करने का दिया आदेश..

Edited By:  |
Reported By:
NITISH SARKAR NE IAS AUR IPS KO DIYA KHAS AADESH.. NITISH SARKAR NE IAS AUR IPS KO DIYA KHAS AADESH..

Patna:-राज्य की विधि व्यवस्था को लेकर बिहार की नीतीश सरकार गंभीर नजर आ रही है..अब विभिन्न जिलों के विधि व्यवस्था की समीक्षा के लिए मुख्यालय में विभिन्न पदों पर तैनात सीनियर IAS और IPS को विशेष जिम्मेदारी दी गई है.यहां के ये अधिकारी प्रमंडल और विभिन्न जिलों में जाकर विधि व्यवस्था की समीक्षा करेंगे.इसके लिए मुख्य सचिव के निर्देश के आलोक में आदेश जारी कर दिया गया है।

इस आदेश के मुताबिक अब आईएएस अधिकारी आईपीएस के साथ मिलकर प्रमंडल और जिला का दौरा कर विधि व्यवस्था एवं सांप्रदायिक घटनाओं की रोकथाम के साथ-साथ अपराध नियंत्रण को लेकर बैठक करेंगे.तत्काल गृह विभाग के सचिव के.सेंथिल कुमार पुलिस महानिरीक्षक प्रोविजन अजिताभ कुमार के साथ मुजफ्फरपुर, छपरा,दरभंगा, कोशी और पूर्णिया प्रमंडल का दौरा करेंगे और विधि व्यवस्था की समीक्षा करेंगे..

जबकि गृह सचिव जितेंद्र श्रीवास्तव पुलिस महानिदेशक यातायात एमआर नायक के साथ पटना प्रमंडल के साथ ही शाहाबाद, मुंगेर एवं भागलपुर प्रमंडल का दौरा कर विधि व्यवस्था के साथ-साथ कई मामलों का समीक्षा करेंगे. इन मामलों में मद्य निषेध अवैध खनन सहित कई मामले होंगे.अधिकारियों का यह दौरा प्रत्येक बुधवार और गुरुवार को होगा.


Copy