CM नीतीश कुमार की फिसली जुबान : तेजस्वी को बताया बिहार का मुख्यमंत्री

Edited By:  |
nitish ney tejashwi ko bataya mukhyamantri nitish ney tejashwi ko bataya mukhyamantri

PATNA- पशुपालन एवं मत्स्य विभाग की ओर से पटना में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सीएम नीतीश कुमार की जुबान अचानक से फिसल गई। उन्होंने मंच पर उपस्थित सभी लोगों का स्वागत करते हुए जब तेजस्वी यादव का नाम लिया तो उन्हें बिहार का सीएम बता दिया। आसान भाषा में कहें तो संबोधन के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव। जबकि तेजस्वी बिहार के डिप्टी सीएम है। नौकरी प्राप्त करने वाले युवाओं को नियुक्ति पत्र बांटने के बाद नीतीश कुमार ने कहा है कि सभी नए पदाधिकारी की पोस्टिंग की जा रही है। जल्द ही और नियुक्ति इस विभाग में बड़े पैमाने पर होंगी।

सभी विभागों में बड़े पैमाने पर नुयुक्ति की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। लाखों लोगों को सरकार सरकारी नौकरी देने जा रही है। कृषि रोड मैप के तहत काफी काम किया जा रहा है। लगातार सभी एक्सपर्ट से सलाह लिया गया और इसका असर भी दिखने लगा है।

मुख्यमंत्री ने कहा है कि बिहार में पशु का यूनिवर्सिटी बनाया गया है। जिसमे पढाई हो रही है। विभिन्न जिलों में कालेज का निर्माण कराया जा रहा है। पशु विज्ञान विश्वविद्यालय का नामकरण भी हमने ही करावाया है। हमारी बात को कोई भूलता नही है। पहले पढाई को लेकर भी काफी समस्या होती रही है, लेकिन अब वेवस्था में काफी परिवर्तन हुआ है। काफी संख्या में छात्र अब नामांकन करवा रहे है।


Copy