निशिकांत ने भी डीसी के खिलाफ कराया केस दर्ज : एयरपोर्ट के सुरक्षा अधिकारी ने सांसद समेत 9 के खिलाफ देवघर के कुंडा थाना में की लिखित शिकायत दर्ज

Edited By:  |
Reported By:
nishikant ne bhi dc ke khilaph karaaya case darja nishikant ne bhi dc ke khilaph karaaya case darja

देवघर: अपने बयानों और ट्वीट के ज़रिए चर्चा में रहने वाले गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे और देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री के बीच एक बार खींचतान शुरू हो गई है.मामला बीते 31 अगस्त की शाम देवघर एयरपोर्ट पर सांसद निशिकांत दुबे और उनके साथ आए मनोज तिवारी समेत अन्य लोगों के बगैर इजाज़तATCबिल्डिंग में जाकर जबरन दिल्ली के लिए उड़ान भरने से संबंधित क्लियरेंस से जुड़ा है.

इस बाबत एयरपोर्ट की सुरक्षा में तैनात अधिकारी ने सांसद समेत 9 लोगों के खिलाफ देवघर के कुंडा थाना में लिखित शिकायत दर्ज कराई है. शिकायत की कॉपी मीडिया में जारी होते ही निशिकांत दुबे ने भी देवघर डीसी मंजूनाथ भजंत्री के खिलाफ दिल्ली में केस दर्ज करा दिया. बात इतने पर ही खत्म नहीं हुई,अभी निशिकांत दुबे ट्वीटर पर डीसी मंजूनाथ भजंत्री के खिलाफ भड़ास निकाल ही रहे थे कि,जिलाधिकारी भी ट्वीटर वॉर में कूद गए और फिर दोनों के बीच खुलेआम जमकर बहस का दौर शुरू हो गया.

इस दौरान सोशल मीडिया साइट ट्वीटर पर दोनों अपना-अपना पक्ष रखते नज़र आए. आपको बता दें किदेवघर के कुंडा थाने में दर्ज कराई गई शिकायत में सांसद निशिकांत दुबे और उनके दोनों बेटे समेत सांसद मनोज तिवारी,पायलट,एयरपोर्ट के डायरेक्टर संदीप ढींगरा समेत कुल 9 लोगों पर गैरकानूनी तरीके से जबरनATCबिल्डिंग में दाखिल होकर,उड़ान भरने के लिए क्लियरेंस लेने का दवाब बनाने का आरोप लगाया गया है.

इस मामले में निशिकांत दुबे ने सफाई देते हुए कहा है कि वह सांसद होने के नाते देवघर एयरपोर्ट के चैयरमैन भी हैं और मनोज तिवारी एविएशन मंत्रालय में एडवाइजरी कमेटी के सदस्य हैं. इस नाते वह नाइट लैंडिंग को लेकर जानकारी हासिल करने के मकसद से एयरपोर्ट डायरेक्टर से मुलाकात कर कुछ बातचीत करने जा रहे थे.इसी बीच उनके बेटे उनके चप्पल हाथ में लेकर पीछे आ गए.ऐसे में उन्होंने किसी भी तरह किसी भी नियम का उल्लंघन नहीं किया है.

वहीं सांसद की इस दलील पर सवालिया निशान लगते हुए जिलाधिकारी ने भी सांसद से तल्ख सवाल पूछे. बहरहाल,देवघर डीसी और सांसद निशिकांत के बीच जारी इस लड़ाई में सियासी गर्माहट ज़रुर बढ़ा दी है. यही वजह है कि बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश और नेता प्रतिपक्ष बाबूलाल मरांडी भी खुलकर निशिकांत दुबे के पक्ष में बयान देते नजर आ रहे हैं. बहरहाल,एयरपोर्ट से उड़ान भरने के लिए क्लियरेंस को लेकर शुरू हुई खींचतान अब लंबी होती नजर आ रही है. ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कियह लड़ाई और कितनी दूर तक जाती है.


Copy