माओवादियों का तांडव : लातेहार में माओवादियों ने सड़क निर्माण मे लगी कंस्ट्रक्शन कंपनी के साइट पर किय़ा हमला..गाड़ियों को किया आग के हवाले

Edited By:  |
Reported By:
NAKSHALIO NE HAMLA KAR CONSTRUCTION COMPANY PER KIYA HAMLA .GADIO ME LAGAYE AAG. NAKSHALIO NE HAMLA KAR CONSTRUCTION COMPANY PER KIYA HAMLA .GADIO ME LAGAYE AAG.

लातेहार-झारखंड में माओवादियों ने बड़ी घटना के अंजाम दिया है..और कंस्ट्रक्शन कंपनी के साइट पर हमला करके 8 वाहनों में आग लगी दिया है और कई कर्मियों के साथ मारपीट भी की है.

मआवोदियों का यह तांडव लातेहार जिला के महुआडांड़ थानाक्षेत्र में हुआ है.मिली जानकारी के अनुसार बारेसांढ़ से महुआडांड़ के बीच सड़क निर्माण कार्य में कंपनी जुटी है और बसकरंचा में कैंप स्थापित किया गया है। बीती रात हथियार से लैस होकर 30 से 40 की संख्या में माओवादियों ने यहां हमला किया। इस दौरान कई कर्मियों को कब्जे में लेकर मोबाइल छीन लिया और साइट में खड़े वाहनों को बारी बारी से आग लगा दी।आग की वजह से कुछ 8 गाड़ी क्षतिग्रस्त हुई है.घटना कोको अजांम देने के बाद माओवादी आराम से निकल गए. लेवी की मांग और आस-पास के इलाके में दहशत पैदा करने के इरादे से माओवादियों ने इस घटना को अंजाम दिया है.

इधर मामले की सूचना के साथ महुआडांड़ पुलिस घटनास्थल पहुंची है और सुरक्षाबलों के साथ मिलकर पूरे इलाके में सर्च ऑपरेशन चला रही है। बताते चलें कि राज्य में इस समय पंचायत चुनाव चल रहा है।शनिवार को पहले चरण की वोटिंग हुई है।सुरक्षाबलों की मुस्तैदी की वजह से माओवादी चुनाव के दौरान किसी तरह की घटना को अंजाम नहीं दे पाए थे..लेकिन बीती रात कंस्ट्रेक्शन कंपनी पर हमला कर बड़ी घटना को अंजाम दे दिया है.


Copy