मुस्कुराइए, आप...सरकार में हैं : राबड़ी आवास पर लगा नीतीश-तेजस्वी का पोस्टर, बयानबाजी तेज

Edited By:  |
muskuraiye aap sarkaar me hain muskuraiye aap sarkaar me hain

पटना : CM नीतीश की नेतृत्व वाली महागठबंधन सरकार रोजगार के मुद्दे पर युवाओं को लुभाने की हर कोशिश कर रही है। इस बीच पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के आवास के बाहर लगा एक पोस्टर चर्चा में है। इस पोस्टर नीतीश कुमार और तेजस्वी यादव की फोटो के साथ लिखा है मुस्कुराइए, आप...सरकार में हैं। यह पोस्टर सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बन गया।

जानकारी मिल रही है कि आरजेडी के प्रदेश महासचिव प्रेम कुमार यादव ने राबड़ी आवास के बाहर एक पोस्टर लगवाया है जिसमे लिखा है, 'मुस्कुराइए आप रोजगार वाली सरकार में हैं। जनसरोकार के लिए बनी बिहार में महागठबंधन सरकार पढ़े लिखे बेकार बैठे युवाओं को 20 लाख नौकरियां या रोजगार देगी। जिस फैसले का इंतजार था वो कैबिनेट से पास हो गया।

आपको बता दें कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनते ही डिप्टी CM बने तेजस्वी यादव ने कहा था कि वे 10 लाख युवाओं को रोजगार देने का वादा पूरा करेंगे। इसके बाद CM नीतीश कुमार ने कह दिया कि राज्य के 20 लाख लोगों को रोजगार दिया जाएगा। अभी कुछ दिनों पहले भी CM नीतीश कुमार ने कहा कि सभी विभागों को बहाली के लिए निर्देश दिया गया है। बिहार में लाखों की संख्या में बहाली होगी। हर कैबिनेट में विभागों में बहाली की मंजूरी दी जा रही है। विभागों में नए-नए पदों का सृजन किया जा रहा है।


Copy