मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुटों में झड़प : बीच-बचाव करने पहुंची पुलिस पर हमला, घटना में पुलिस जवान घायल, मामले में 6 गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
murti viserjan ke dauran do guto mai jharap murti viserjan ke dauran do guto mai jharap

बोकारो: बड़ी खबर बोकारो से जहां चास थाना क्षेत्र के धर्मशाला मोड़ में बीती देर रात सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में हुई झड़प के बाद बीच-बचाव करने पहुंची पुलिस जवान पर युवकों ने हमला कर दिया. घटना में जवान बुरी तरह घायल हो गया. घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. मामले में पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में लिया है.

बताया जा रहा है कि चास थाना क्षेत्र के धर्मशाला मोड़ पर सोमवार देर रात प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो गुटों में झड़प हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस पर कुछ बदमाशों ने हमला कर दिया. घटना में जवान मोहम्मद इलियास के सिर पर गंभीर चोट लगी है. घायल जवान का इलाज चास के निजी नर्सिंग होम में किया जा रहा है. वहीं इस मामले में पुलिस ने चास तारानगर,बाबा नगर और बंसीडीह के रहने वाले6युवकों को हिरासत में ले लिया है. इस घटना के बाद पुलिस जवान की पिटाई करते सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. जिस में घायल जवान की बेरहमी से पिटाई करते देखा जा रहा है. पुलिस सभी को जेल भेजने की तैयारी कर रही है.

जानकारी के मुताबिक कल रात लगभग साढ़े दस बजे चास थाना प्रभारी मोहम्मद रुस्तम को जानकारी मिली कि धर्मशाला मोड़ में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो गुट आपस में लड़ झगड़ रहे हैं. वह अपने बॉडीगार्ड और चालक के साथ मौके पर पहुंचे तो आपस में लड़ रहे सभी को समझाने बुझाने का प्रयास किया. इसी दौरान कुछ युवकों ने बॉडीगार्ड मोहम्मद इलियास पर हमला कर दिया. जिसके बाद वह बुरी तरह से लहूलुहान हो गया. सूचना चास थाने को मिली. मौके पर पहुंचे पुलिस जवान और अधिकारियों ने सबसे पहले जवान को अस्पताल में भर्ती कराया. रात में छापेमारी कर एक दर्जन से अधिक युवकों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. जिसमें6युवकों को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जेल भेजने का काम किया जा रहा है.

ट्रैफिक डीएसपी पूनम इज ने बताया कि इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चिन्हित कर अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी करने का काम किया जायेगा.


Copy