मुखिया ने जताया जनता का आभार : पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के मतदान में झरिया के चाँद कुइयां पंचायत के नवनिर्वाचित मुखिया ने निकाला विजय जुलूस

Edited By:  |
Reported By:
mukhiyaa ne jataaya janataa kaa aabhaar mukhiyaa ne jataaya janataa kaa aabhaar

झरिया : कहते हैं लहरों के डर से नौका कभी पार नहीं होती और कोशिश करने वालों की हार नहीं होती. ऐसा ही उदाहरण चाँद कुइयां पंचायत में देखने को मिला. पंचायत चुनाव के तीसरे चरण के मतदान का परिणाम जारी होने के साथ ही गांव-मोहल्ले में पूर्व मुखिया मनोज सिंह का नाम एक बार फिर गूंजने लगा है. पूर्व मुखिया मनोज सिंह की धर्मपत्नी लक्ष्मी सिंह चुनावी मैदान में उतर कर जनता का अपार समर्थन पाकर भारी मतों से जीत हासिल की है.

चाँद कुईयां पंचायत के मुखिया प्रत्याशी लक्ष्मी सिंह जीत की विजय जुलूस निकालकर चांद कुईया पंचायत की जनता का आभार जताया. जुलूस में जहां एक साथ होली-दीवाली का नजारा देखने को मिल रहा है,वहीं डीजे की धुन पर प्रत्याशी और उनके समर्थक जमकर थिरके. जुलूस ने पंचायत के विभिन्न गांव-मोहल्लों का भ्रमण किया. जगह जगह पर लोगों ने मुखिया लक्ष्मी सिंह का भव्य स्वागत किया.

लक्ष्मी सिंह ने चुनाव में जीत दिलाने के लिए जनता का आभार जताया और विश्वास दिलाया कि वह लोगों की आकांक्षाओं और अपेक्षाओं पर पुन: खड़ा उतरने का पूरा प्रयास करेंगे. अधूरे कामों को पूरा करेंगे. यह जीत मेरी नहीं चाँद कुईया पंचायत की जनता की जीत है.


Copy