सनसनी : धनबाद के झरिया में मां-बेटे का मिला शव...

Edited By:  |
MOTHER OSN KA MILA DEADBODY MOTHER OSN KA MILA DEADBODY

झरिया:- धनबाद के झरिया थाना क्षेत्र के फुलारीबाग में मां और बेटे का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी,जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस जांच पड़ताल शुरू की है.

मिली जानकारी के अनुसार 55 वर्षीय व्यक्ति तारा पोदो नन्दी का पत्नी से विवाद हुआ था जिसके बाद उसकी पत्नी मायके चली गई थी.इस बीच आज उसकी मां का शव कुआं से बरामद किया गया है जबकि उसका खुद का शव घर में फांसी लटका हुआ हुआ मिला है.मां-बेटे की मौत के बाद इलाके में सनसनी फैल गई.मौके पर जुटे लग तरह तरह की बातें करते जनर आए.

स्थानीय लोगो ने बताया की तारा पदों नन्दी के घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं थी.वह फेरी का काम करता था. कुछ दिन पूर्व तारा पदों नंदी का पत्नी से झगड़ा हो गया था जिससे पत्नी अपने बच्चे के साथ घर मायके चली गई थी. जिससे तारापदों काफी तनाव में था. बताया गया कि तारापदों शराब भी पीता था. वहीं घटना को लेकर अंदेशा जताया जा रहा है कि बेटे की को फांसी से झूलता देख उसकी बूढ़ी मां भी कुएं में छलांग लगा कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली.पुलिस दोनो शव को जब्त कर छानबीन मामले की छानबीन में जुटी है.


Copy