मेरी भैंस को क्यों मारा ? : आसमान में हेलीकॉप्टर - जमीन पर मौत, विधायक जी पर लगा अजीबो-गरीब आरोप

Edited By:  |
meri bhains ko kyo mara meri bhains ko kyo mara

DESK : एक भैंस की मौत का जिम्मेदार भला आसमान में उड़ने वाला हेलीकॉप्टर कैसे हो सकता है। क्यू आपका भी सिर चकरा गया ना, जी हां ये बात तो बिलकुल सच है। यह अजीबो-गरीब मामला सामने आया है राजस्थान से जहां एक किसान ने यही शिकायत लेकर थाने में रपट लिखवा दी है। हालांकि मामला सुन कर थाने में मौजूद पुलिसकर्मी भी अचरज में पड़ गए।

मामला राजस्थान के अलवर जिला स्थित बहरोड़ विधानसभा क्षेत्र का है जहां स्थानीय विधायक बलजीत यादव और हेलीकॉप्टर के खिलाफ उनके ही विधानसभा क्षेत्र के रहने वाले किसान ने थाने में शिकायत दी है। किसान ने बताया कि विधायक का हेलिकॉप्टर उपर से गुजरा और सदमे में या डर कर जमीन पर बंधी भैंस की जान चली गई। किसान की शिकायत को सुनकर हर कोई हैरान रहा गया।

बताया जा रहा है कि किसान बलवीर ने बहरोड़ थाने में लिखित शिकायत दी है। उसने दावा किया है कि उसकी भैंस 1 लाख 50 हजार रुपए की थी और पूरी तरह से स्वस्थ थी। रविवार को बाड़े में बंधी भैंस के सिर्फ 10 से 15 फीट ऊपर से ही एक हैलीकॉप्टर तेज आवाज करता हुआ गुजरा और इसी कारण सदमें में भैंस की मौत हो गई। अब गांवा वालों का कहना है कि या तो विधायक भैंस वापस करे या फिर 1 लाख 50 हजार रुपए दे। उधर पुलिस का कहना है कि फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट नहीं आई है। उसके आने के बाद ही यह तय होगा कि भैंस की मौत कैसे हुई हैं। हालांकि हेलीकॉप्टर और अन्य के खिलाफ शिकायत ले ली गई है।


Copy