मेधा दही खाओ इनाम पाओ : लोगों को आकर्षित करने के उद्देश्य से बासुकीनाथ, देवघर एवं सारठ में मेधा दही खाओ इनाम पाओ प्रतियोगिता का होगा आयोजन

Edited By:  |
Reported By:
medha dahi khao inaam paao medha dahi khao inaam paao

देवघर: झारखंड राज्य सहकारी दूध उत्पादक महासंघ लिमिटेड का ब्रांड मेधा डेयरी द्वारा दही खाओ इनाम पाओ प्रतियोगिता का आयोजन बासुकीनाथ और देवघर में किया जाएगा. यह प्रतियोगिता23जनवरी को बासुकीनाथ धाम के जरमुंडी अंचल कार्यालय में आयोजित की जाएगी. जबकि देवघर डेयरी प्लांट में इसका आयोजन25जनवरी को होगा. वहीं देवघर के सारठ स्थित डेयरी प्लांट में यह प्रतियोगिता26जनवरी को आयोजित की जाएगी. दूध और इसके बने प्रोडक्ट के प्रति लोगों को आकर्षित करने के उद्देश्य से इस तरह की प्रतियोगिता का आयोजन किया जाएगा.

देवघर डेयरी के हब इंचार्ज मिलन मिश्रा ने बताया कि प्रतियोगिता में3मिनट के समय में सबसे ज्यादा दही खाने वाले को प्रथम,द्वितीय और तृतीय स्थान पर रहने वाले को पुरस्कृत किया जाएगा. प्रतियोगिता पुरुष,महिला और सीनियर सिटीजन तीन कैटेगिरी में आयोजन किया जाएगा. इस तरह के प्रतियोगिता का उद्देश्य लोगों को जंक फूड का सेवन करने से रोकने और उन्हें दूध और घी से निर्मित प्रोडक्ट को अपनाने के लिए जागरूक करना है. प्लांट के यूनिट हेड मिलन मिश्रा ने बताया कि इच्छुक प्रतिभागी7544003456,7544003449और736035223नंबर पर व्हाट्सएप या मैसेज के माध्यम से रजिस्ट्रेशन करा सकते हैं. रजिस्ट्रेशन में अपना पूरा नाम पता देना अनिवार्य है. इसके साथ ही कोई एक प्रमाण पत्र जो सरकारी हो उसकी भी जानकारी देना आवश्यक है.


Copy