'मानसिक संतुलन खो दिए हैं संजय जायसवाल' : BJP प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर भड़के ललन सिंह, जानें क्या कुछ कहा

Edited By:  |
mansik santulan kho diye hain sanjay jaisawal mansik santulan kho diye hain sanjay jaisawal

पटना : जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने बिहार बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि बीजेपी यूपी, हरियाणा में हिंसा करने वालों पर गोली चलवा दें। CM नीतीश प्रशासन चलने के लिए सक्षम व्यक्ति हैं। देश में उन्हें गुड गवर्नेंस के लिए पुरस्कार तक मिल चुका है।

बता दें कि अभी थोड़ी देर पहले ही संजय जायसवाल ने अपनी ही सरकार पर सवाल खड़ा कर दिया है। उन्होंने कहा कि हिंसा में पुलिस की भूमिका सही नहीं है। उन्होंने सूबे की पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पुलिस की मौजूदगी में यह हिंसा किया जा रहा है। मधेपुरा और नवादा में बीजेपी ऑफिस पर हुए हमले पर कहा है कि इन दोनों जगहों को पुलिस की मौजूदगी में आगजनी हुई है।

संजय जायसवाल ने कहा कि 5 दिनों से विरोधी दलों के द्वारा एक खास एजेंडे के तहत बिहार को तबाह किया जा रहा है। जारी हंगामे के दौरान प्रशासन की भूमिका अच्छी नहीं रही। कहीं लाठीचार्ज नहीं किया गया। कहीं भी आंसू गैस नहीं चलाए गए। पुलिस प्रशासन एक्टिव नही है।

वहीँ BJP प्रदेश अध्यक्ष के बयान पर भड़के ललन सिंह ने कहा कि संजय जायसवाल अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं। बीजेपी क्यों नहीं अपने शाषित प्रदेशों में हिंसा करने वालों पर गोली चलवा रही। केंद्र सरकार ने अग्निपथ योजना का निर्णय लिया अब उसके विरोध में देशभर के छात्र सड़क पर उतर गए हैं। इस हंगामे को लेकर केंद्र को ही कोई निर्णय लेना चाहिए। अब इसमें पुलिस क्या करें। प्रशासन को क्या मतलब है बीजेपी से या जेडीयू से ? लेकिन छात्रों के आक्रोश के कारन आपका जो संतुलन बिगड़ा है उस सैलून का प्रभाव है कि आप अनर्गल आरोप प्रशासन पर लगा रहे है।


Copy