मचा हड़कंप : दिनदहाड़े अपराधियों ने जमीन कारोबारी को गोली मारकर कर दी हत्या

Edited By:  |
Reported By:
macha harkamp macha harkamp

रांची: बड़ी खबर राजधानी रांची से जहां सुखदेवनगर थाना अंतर्गत पंडरा ओपी स्थित देवी मंडप रोड में अपराधियों ने जमीन कारोबारी सह बिल्डर को गोली मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने उन्हें तुरत चौधरी नर्सिंग होम ले गए जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि जमीन कारोबारी सह बिल्डर कमल भूषण किसी से मिलने जा रहे थे. इसी बीच फोन आने पर गाड़ी से उतरकरबात करने लगे. इसी दौरान बाइकसवार अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोली चला दी. अपराधियों ने कमल भूषण को 4 गोली मारीजिसमें से 1 गोली उनके सिर में लगी और बाकी 3 शरीर के अन्य हिस्सों में लगी. गोली लगते ही कमल भूषण मौके पर ही गिर गये. स्थानीय लोग उन्हें आनन-फानन में पास स्थित चौधरी नर्सिंग होम ले गए जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पुलिस पहुंच कर मामले की जांच में जुटी हुई है. पुलिस ने कमल भूषण का शव पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया.

जानकारी के मुताबिक कमल भूषण का उनके पार्टनर डब्लू कुजूर से विवाद चल रहा था. डब्ल्यू कुजूर और कमल भूषण मधुकम निवासी कभी दोनों साथ में जमीन कारोबार किया करता था. इसी बीच डब्ल्यू के बेटे राहुल ने कमल भूषण की बेटी से प्रेम विवाह कर लिया. उसके बाद दोनों में विवाद हो गया. बताया जाता है कि किसी मामले में डब्ल्यू कुजूर जेल गया था. कुछ दिनों पहले जेल से बाहर निकला है.


Copy