मां दुर्गा पर अभद्र टिप्पणी मामले में FIR : हमारे देवी-देवताओं पर किसी भी प्रकार की टिप्पणी बर्दाश्त नहीं की जाएगी : भाजयुमो रांची महानगर अध्यक्ष रोमित नारायण

Edited By:  |
Reported By:
maa durga per abhadra tippani mamale mai fir maa durga per abhadra tippani mamale mai fir

रांची: भाजपा युवा मोर्चा रांची महानगर अध्यक्ष रोमित नारायण सिंह के द्वारा दीपक कुमार दास नामक व्यक्ति जिसने फेसबुक पर पोस्ट कर मां दुर्गा के बारे में अभद्र टिप्पणी की थी उसके विरुद्ध नामजद एफआईआर दर्ज किया गया.

इस मौके पर रोमित नारायण सिंह ने कहा कि2सालों के बाद इस साल दुर्गा पूजा को बड़े हर्षोल्लास के साथ और धूमधाम के साथ मनाया जा रहा है. सभी लोगों में बहुत उत्साह का माहौल है. लेकिन समाज के कुछ असामाजिक मनोवृति के प्राणियों के द्वारा भी ऐसे पवित्र मौके पर भी अशोभनीय कार्य किया गया.

मुझे आज जानकारी हुई दीपक कुमार दास नामक एक व्यक्ति जो बोकारो का निवासी है उसने अपने फेसबुक आईडी के माध्यम से मां दुर्गा के ऊपर अभद्र टिप्पणी करने का दुस्साहस किया है. इसके बारे में जानकारी होने पर तुरंत अपने युवा भाइयों के साथ जगरनाथ्पुर थाने में आकर हम लोगों ने नामजद एफ आई आर दर्ज किया है. हम प्रशासन से मांग करते हैं कि इस तरीके की घटिया सोच और आराजकता फैलाने वाले मनोवृति के व्यक्ति के विरुद्ध सख्त से सख्त कार्रवाई हो. इसकी अविलंब गिरफ्तारी हो और सख्त से सख्त इसके ऊपर कार्रवाई होनी चाहिए. हमलोग किसी भी तरीके से अपने देवी-देवताओं के ऊपर किसी भी तरीके का टीका टिप्पणी बर्दाश्त नहीं करेंगे या किसी को भी अधिकार नहीं है कि वह हम सनातनियों की आस्था के साथ खिलवाड़ करें. हमारे देवी-देवताओं पर गंदी टिप्पणियां करें. प्रशासन तुरंत ऐसे लोगों को चिन्हित कर उनके ऊपर कार्रवाई करें और समाज में सद्भावना बनाने का काम करें .

जगन्नाथपुर थाना प्रभारी अरविंद कुमार सिंह ने भी अविलंब इस व्यक्ति के ऊपर कार्रवाई करने का भरोसा दिलाया है और हमें प्रशासन पर भरोसा भी है कि ऐसे लोगों को चिन्हित कर उस पर तुरंत सख्त कार्रवाई की जाए .इस मौके पर रंजीत नाथ सहदेव,तरुण दास,चंदन पटेल ,सागर यदुवंशी,संजय चौधरी,पंकज श्रीवास्तव,साहिल कुमार,सुमित सिन्हा, अभिनव कुमार आदि उपस्थित रहे.


Copy