लूटकांड का खुलासा : पुलिस ने लूटकांड के 2 अपराधियों को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
lootkand kaa khulaasa lootkand kaa khulaasa

गिरिडीह : खबर है गिरिडीह की जहां पंचम्बा थाना क्षेत्र के राजपुरा में हुई लूट की घटना को अंजाम देने वाले दो अपराधियों को पुलिस ने दबोच लिया है. विगत 18 जून को पंचम्बा थाना क्षेत्र के गिरिडीह-चितरडीह मुख्य मार्ग के राजपुरा के पास शारदा ट्रेडर्स के मुंशी सुमन यादव से बाइकसवार 2 लुटेरों ने बंदूक की नोक पर साढ़े 4 लाख रुपए लूट कर फरार हो गया था.

बताया जा रहा है कि काण्ड में संलिप्त दो अपराधी राजेश राय ओर पिंकू राय को पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. डीएसपी संजय राणा ने बताया कि जमुआ मिर्जागंग से पैसे की वसूली कर लौट रहे सुमन यादव से अपराधियों ने साढे चार लाख रुपए लूटकर फरार हो गया था. घटना के बाद एसपी अमित रेणु के निर्देश पर एएसपी हरीश बिन जमा,पचंबा पुलिस निरीक्षक अनिल कुमार,पचंबा थाना प्रभारी अवधेश कुमार समेत अन्य पुलिस अधिकारियों की एक टीम गठित की गई.

टीम द्वारा मुफस्सिल थाना क्षेत्र से दोनों अपराधी को पकड़ा गया. साथ ही इन लोगों के पास से एक मोटर साइकिल,एक मोबाइल फोन,एक खिलौना पिस्तौल भी बरामद किया गया. इस घटना में शामिल 3 अन्य अपराधियों को चिन्हित कर लिया गया है और उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.


Copy