लुटेरों की करतूत : बाइकसवार 3 अपराधियों ने फाइनेंस कर्मी से लूटा 1 लाख 23 हजार, पुलिस ने 1 युवक को शक के आधार पर लिया हिरासत में

Edited By:  |
Reported By:
lootero ki kartut lootero ki kartut

धनबाद:खबर है धनबाद की जहां बरोरा थाना क्षेत्र के कतरास डुमरा मुख्य मार्ग झगरागी आमबगान के पास बुधवार की रात को भारत फाइनेंस कंपनी के कर्मी से अपराधियों ने नगद 1 लाख 23 हजार,टैब,बायोमेट्रिक मशीनऔरकागजात लूट कर फरार हो गया. भुक्तभोगी कर्मी द्वारा घटना की जानकारी देने पर बरोरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची.

बताया जा रहा है कि बुधवार की रात फाइनेंस कर्मी विभिन्न क्षेत्रों से कलेक्शन कर लौट रहा था. इसी दौरान झगरागी आमबगान के समीप बाइक सवार 3 अपराधियों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया. सड़क में फाइनेंस कर्मी के गिरते ही कर्मी के बाइक की डिक्की में रखे नगद 1 लाख 23 हजार सहित अन्य सामान लूट लिया. हो हल्ला करने पर अपराधियों द्वारा कर्मी से मारपीट किया गया. घटना को अंजाम देने के बाद दो अपराधी बाइक से भाग निकला. वहीं 1 साथी अपराधी जंगल की ओर भाग गया.

भुक्तभोगी कर्मी मिथलेश कुमार द्वारा लूट की घटना की जानकारी बरोरा पुलिस को दिया जिसके बाद थाना प्रभारी नीरज कुमार घटनास्थल पहुंचे. देर रात मामले की लिखित शिकायत भुक्तभोगी फाइनेंस कर्मी ने बरोरा पुलिस को दिया.

वहीं मामले में पुलिस ने एक युवक को संदेह के आधार पर हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मुख्य सड़क पर देर शाम बाइक सवार अपराधी लूट की घटना को अंजाम दे रहे तो पुलिस की कार्यशैली पर लोग सवाल खड़े कर रहे हैं.

वहीं भुक्तभोगी कर्मी मिथलेश कुमार ने कहा कि हर दिन की तरह केश कलेक्शन के लिए क्षेत्र निकले थे. बाइक की डिक्की में कलेक्शन नगद 1 लाख 23 हजार था जिसे अपराधियों द्वारा लूट लिया गया. उसके साथ मारपीट भी किया गया.


Copy