परिवार के साथ पुलिस ने भी ली राहत की सांस : 22 दिसंबर से लापता रांची सुधा डेयरी के इंजीनियर वापस लौटे

Edited By:  |
laut gaye lapata engineer sahab laut gaye lapata engineer sahab

Ranchi:-बड़ी खबर झारखंड की राजधानी रांची से है जहां 22 दिसंबर से लापता सुधा डेयरी के इंजीनियर सुजीत कुमार की सकुशल घर वापसी हो गई है.

मिली जानकारी के अऩुसार किसी व्यक्तिगत परेशानी की वजह से इंजीनियर सुजीत कुमार डिप्रेशन में चले गए थे और वे बीती 22 दिसंबर को सुधा डेयरी से वापस घर जाने के बाजय बाहर के लिए निकल गए थे।सुजीत की घर वपासी के बाद स्थानीय धुर्वा पुलिस उनसे पुछताछ कर रही है.इस पुछताछ के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा कि आखिर 22 दिसंबर के बाद से अभी तक सुजीत कुमार कहां और किसके साथ किस परिस्थिति में थे।

इस बीच सुजीत के सकुशल वापस आ जाने से एक ओर जहां परिवार के लोगों की खुशी वापस आ गई है वहीं सुधा डेयरी प्रबंधन और पुलिस ने भी राहत की सांस ली है.

बताते चलें कि रांची के धुर्वा थाना क्षेत्र स्थित सुधा डेयरी के इंजीनियर 22 दिसंबर को लापता हो गए थे.परिवार और सुधा डेयरी प्रबंधन के साथ ही पुलिस और एनडीआरेफ की टीम ने उनकी तलाश के लिए काफी मशक्कत की थी पर उन्हें सफलता नहीं मिल पाई थी.सुधा डेयरी के सीसीटीवी में सुजीत को तालाब की ओर जाते हुए देखा गया था जिसकी वजह से NDRF की टीम ने तालाब में भी सर्च किया था.


Copy