अहम दिन : लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर सुनवाई आज..समर्थकों को जमानत मिलने की उम्मीद..

Edited By:  |
Reported By:
lalu yadav ko milegi bail.. lalu yadav ko milegi bail..

रांची: डोरंडा कोषागार से अवैध निकासी के मामले में सजायाफ्ता लालू प्रसाद के लिए आज 22 अप्रैल का दिन अहम है. हाई कोर्ट में दायर लालू प्रसाद की जमानत याचिका पर आज सुनवाई होगी. लालू प्रसाद की जमानत को लेकर लालू प्रसाद के समर्थकों और परिजनों की नजर हाई कोर्ट में होने वाली सुनवाई पर टिकी हुई है. इससे पहले लालू प्रसाद के केस को लेकर हाईकोर्ट की तरफ से पूछे गए सवालों का जवाब सीबीआई की ओर से पेश कर दिया गया है.

न्यायधीश अपरेश कुमार सिंह की अदालत में सुनवाई: होनी है . याचिकाकर्ता की ओर से दायर याचिका में लालू प्रसाद की बीमारी, उम्र और आधी सजा जेल में काटने का हवाला देते हुए जमानत की गुहार लगाई गई है. इससे पहले की सुनवाई में झारखंड हाई कोर्ट ने याचिका में आए त्रुटि को दूर करने का निर्देश दिया था. साथ ही सीबीआई को भी जवाब पेश करने को कहा था.

बता दें कि बहुचर्चित चारा घोटाला के सबसे बड़े मामले में सीबीआई की विशेष अदालत ने लालू प्रसाद को दोषी मानते हुए 5 साल की सजा सुनाई है. लालू प्रसाद की ओर से सजा के खिलाफ हाई कोर्ट में अपील याचिका दायर की गई है. साथ ही जमानत के लिए भी याचिका दायर की गई है. इसी याचिका पर सुनवाई होनी है.


Copy