लाखों का नुकसान : चंदनकियारी बाईपास में होंडा बाइक शोरुम में लगी भीषण आग, फायर ब्रिगेड की टीम द्वारा आग पर पाया गया काबू

Edited By:  |
Reported By:
lakhon ka nukasaan lakhon ka nukasaan

बोकारो : बड़ी खबर बोकारो से जहां चंदनकियारी थाना क्षेत्र के चंदनकियारी बाईपास में होंडा मोटरसाइकिल शोरुम में भीषण आग लग गई है. कई मोटरसाइकिल जलकर राख हो गया है. शॉर्ट सर्किट से आग लगने की आशंका जतायी जा रही है. दमकल की दो गाड़ियों ने आग पर पाया काबू.

बताया जा रहा है कि चंदनकियारी के चास रोड स्थित होंडा बाइक शोरूम में सोमवार को अचानक आग लग गई. बंद शोरूम से आग की लपटें एवं धुआं निकलता देख लोगों ने इसकी सूचना शोरूम के ऊपर दूसरी मंजिल पर रहनेवाले मकान मालिक धनेश्वर साव को दिया. जिसने शोरूम के मालिक को फोन कर बुलाया और शटर खोलवाया. तब तक अंदर में रखे फर्नीचर,शोरूम के छत का सीलिंग,एयर कंडीशनर व कुछ मशीनरी समेत अन्य सामग्री जलकर खाक हो गया. साथ ही वहां रखी कई बाइक में भी आग लग चुकी थी.

घटना के बाद शोरूम के कर्मियों के साथ कई स्थानीय ग्रामीणों ने अपनी जान पर खेलकर अंदर रखी दर्जनों बाइकों को बाहर निकाला. जिससे बड़ी अनहोनी टल गई. हालांकि एक घंटे बाद यहां पहुंची अग्निशमन दस्ता द्वारा वहां लगी आग को पूरी तरह बुझा लिया गया.

शोरूम में लगी आग की लपटें दूसरी मंजिल तक पहुंचने से पहले ही ग्रामीणों की मदद से बाइकों को बाहर निकाल लिया गया था. अन्यथा इसके दूसरी मंजिल पर रहनेवाले मकान मालिक के स्वजनों व यहां अन्य सामग्रियों की भारी क्षति हो सकती थी. चूंकि बाइकों के टंकी के पेट्रोल में आग लगने से आग की लपटें बेकाबू हो सकती थी.


Copy