खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद : नेशनल जूनियर बालिका कबड्डी चैंपियनशिप के लिए राज्य के 12 चयनित खिलाड़ी को केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने पटना किया रवाना

Edited By:  |
khiladiyo se behatar pradershan ki ummid khiladiyo se behatar pradershan ki ummid

कोडरमा : पटना में आयोजित होने वाले नेशनल जूनियर बालिका कबड्डी चैंपियनशिप के लिए झारखंड के 12 खिलाड़ियों का चयन कर लिया गया है. 12 सदस्यीय कबड्डी टीम को केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने अपनी शुभकामनाओं के साथ रवाना किया. पटना में 1 सितंबर से 48 वीं राष्ट्रीय जूनियर बालिका कबड्डी प्रतियोगिता आयोजित की जाएगी,जिसमें देशभर के सभी राज्यों से कबड्डी की टीमें हिस्सा ले रही है.

झारखंड के कबड्डी टीम के चयन को लेकर पिछले 12 दिनों से कोडरमा के लाराबाद में कैंप का आयोजन किया जा रहा था,जिसमें राज्य के अलग-अलग जिलों से बेहतरीन 16 खिलाड़ी शामिल हुए थे. इन 16 खिलाड़ियों में अंतिम तौर पर 12 खिलाड़ी का चयन झारखंड की टीम के लिए किया गया है. चयनित खिलाड़ियों में कोडरमा की सोनाली कुमारी और विद्या भारती के अलावे लोहरदगा की राधा कुमारी,रांची की सपना कुमारी,पश्चिम सिंहभूम के पूनम बारी,टाटा स्टील से सोनी कुमार शर्मा,रामगढ़ से भारती कुमारी और पारो कुमारी,बोकारो से श्वेता सुमन,धनबाद से मोनाली कुमारी और रूपा कुमारी के अलावे गढ़वा से ज्योति कुमारी का चयन 12 सदस्यीय टीम के लिए किया गया है.

यह टीम पटना में 1 सितंबर से आयोजित होने वाले नेशनल प्रतियोगिता में राज्य का प्रतिनिधित्व करेगी. टीम को रवाना करने के साथ केंद्रीय शिक्षा राज्य मंत्री अन्नपूर्णा देवी ने सभी खिलाड़ियों को शुभकामनाएं दी और उनसे बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद जताई है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयास से खेलो इंडिया खेलो के तहत सभी खेलों को बढ़ावा दिया जा रहा है और खासकर कबड्डी के क्षेत्र में लगातार देश की बच्चियां नाम रोशन कर रही है.


Copy