खेसारी लाल यादव और पवन सिंह की एक्ट्रेस : इस्लाम के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री, बोलीं- खुदा से मांफी मांगती हूं

Edited By:  |
khesari lal yadav aur pawan singh ki actress islam ke liye chori film industries khesari lal yadav aur pawan singh ki actress islam ke liye chori film industries

DESK : भोजपुरी फिल्मों में खेसारी लाल यादव और पवन सिंह जैसे भोजपुरी सुपरस्टार के साथ काम कर चुकी भोजपुरी एक्ट्रेस सहर अफशा ने इस्लाम के लिए फिल्म इंडस्ट्री को छोड़ दिया है। सहर का कहना है कि उनके धर्म में इस काम के लिए अनुमति नहीं है। इस बात की जानकारी सहर ने सोशल मीडिया इंस्टाग्राम के जरीए जानकारी दी है।

आपको बता दें कि ऐसा पहले जायरा वसीम और सना खान ने भी किया है, उन्होंने भी इस्लाम में अपने झुकाव का हवाला देते हुए शोबिज छोड़ दिया था।सहर ने अपने पोस्ट में लिखा... मैं सभी को बताना चाहती हूं कि मैंने ये निर्णय लिया है कि मैं शोबिज छोड़ने जा रही हूं और अब इससे मेरा कोई ताल्लुक नहीं होगा। अब मैं अपना बाकी का जीवन इस्लामी शिक्षाओं और अल्लाह के नियमों के अनुसार गुजारुंगी। मैंने अतीत में जिस तरह से अपना जीवन जिया है, उसके लिए मैं अल्लाह से माफी मांगती हूं।

सहर अफशा अपनी पोस्ट में आगे लिखती है... बड़ी शोहरत और पैसे मिलने के बाद भी, मैं संतुष्ट नहीं थी। क्योंकि मैंने बचपन में भी इस तरह के जीवन का सपना नहीं देखा था। यह सब संयोग से हुआ कि मैं इस लाईन में आ गई। लेकिन अब मैंने यह सब खत्म करने का फैसला किया है।

इस पर सना खान ने सहर का स्वागत किया है और पोस्ट पर कमेंट किया है... माशाल्लाह मेरी बहन आपके लिए बहुत खुशी है। ईश्वर आपको आपके जीवन के हर कदम में सफलता प्रदान करे, और आप अपने आस-पास के सभी लोगों को प्रेरित करें और मानव जाति के लिए जजिया-ए-ख़ैर बनें।

APRAJITA ...


Copy