KBC के हजार एपिसोड : शो के 21 सालों के सफर पर sony tv ने जारी किया प्रोमो

Edited By:  |
kbc ke 1000 episode kbc ke 1000 episode

सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाले शो 'कौन बनेगा करोड़पति' का हर सीजन सुपरहिट रहा है। अमिताभ बच्चन ने अपने जुदा अंदाज से इस शो की सफलता में चार चांद लगा दिए हैं। 21 सालों से चले आ रहे इस चर्चित गेम शो ने दर्शकों के दिलों में अपने लिए खास जगह बनाई ली है। केबीसी ने हाल ही में अपने 1000 एपिसोड पूरे किए हैं। इस मौके पर अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता नंदा और नातिन नव्या नवेली नंदा केबीसी के सेट पर पहुंचीं। दोनों ने हॉट सीट पर बैठकर बिग बी के सवालों का जवाब भी दिया।

अपने 21 साल के लम्बे सफर और 1 हजार एपिसोड के पूरे होने पर अमिताभ बच्चन काफी इमोशनल हो गए। सोनी टीवी के ऑफिशियल सोशल मीडिया पेज पर शो का आज एक नया प्रोमो वीडियो शेयर किया है जिसमें श्वेता, बिग बी से पूछती हैं, 'पापा मैं पूछना चाहती हूं कि यह एक हजारवां एपिसोड है तो आपको कैसा लग रहा है ?' इस सावज के जवाब में अमिताभ कहते हैं, 'ऐसा लग रहा है जैसे पूरी दुनिया बदल गई।'

इस प्रोमो वीडियो में कौन बनेगा करोड़पति शो के पहले करोड़पति हर्षवर्धन नवाठे के साथ-साथ पहली महिला करोड़पति को भी दिखाया गया है। इस प्रोमो वीडियो में बताया गया है कि कैसे साल 2000 में 3 जुलाई को शुरू हुआ ये शो आज लोगों की जिंदगी का हिस्सा बन गया है। वीडियो में शो के कई खास पलों को दिखाया गया है जब पहली बार जूनियर करोड़पति बने। इस प्रोमो वीडियो के अंत में अमिताभ बच्चन कहते हैं कि खेल को आगे बढ़ाते हैं,क्योंकि खेल अभी खेल खत्म नहीं हुआ है। है कि नहीं !


Copy