कई लोगों को लगाया था लाखों का चूना : IIFL सिक्योरिटी लिमिटेड कंपनी के नाम पर ग्राहकों से ठगी करने वाले शख्स को पुलिस ने दबोचा

Edited By:  |
Reported By:
kayee logon ko lagaayaa tha laakho kaa chuna kayee logon ko lagaayaa tha laakho kaa chuna

जमशेदपुर: बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां आइआइएफएल सिक्योरिटी लिमिटेड कंपनी के नाम पर ग्राहकों से डेढ़ करोड़ की वसूली करने वाले बिरसानगर का रहने वाला आनंद राव को पुलिस टीम ने गिरफ्तार कर लिया है. आनंद की गिरफ्तारी बिरसानगर थाने में दर्ज मामले में की गयी है. इसके पहले से ही उसके खिलाफ साकची,गोविंदपुर और बिष्टुपुर थाने में 4 मामले दर्ज हैं. इसका खुलासा एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन ने किया है.

एसएसपी डॉ. एम तमिल वाणन ने बताया कि आनंद राव ने करीब 150 ग्राहकों से डेढ़ करोड़ रुपये से भी ज्यादा की वसूली आइआइएफएल सिक्योरिटी लिमिटेड के नाम पर की है. कंपनी को आनंद ने 2017 में ज्वाइन किया था. इसके पहले भी उसने इसी तरह की दो कंपनियों में काम किया था. वहां से भी शिकायतें मिलने पर उसे कंपनी से हटा दिया गया था. आनंद राव के बारे में एसएसपी का कहना है कि उसकी गिरफ्तारी रांची के नामकुम से की गयी है. रांची में वह पहले तो अपने साला के घर पर गया था. उसके बाद वह अपने साढ़ू के घर पर रहा था. पुलिस ने लोकेशन के माध्यम से साढ़ू के घर से ही उसे गिरफ्तार किया.


Copy