कैटरीना-विक्की की शादी : राजस्थान के सवाई माधोपुर में शाही अंदाज में 9 दिसंबर को लेंगे सात फेरे

Edited By:  |
KAITRINA-VICY KI SAHI ANDAJ ME HOGI 9 DEC KO SHADI KAITRINA-VICY KI SAHI ANDAJ ME HOGI 9 DEC KO SHADI

वॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों मेे से एक कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं।उनकी शादी अभिनेता विक्की कौशल (Vicky Kaushal) से 9 दिसंबर को होने जा रही है।दोनो राजस्थान के सवाई माधोपुर जिले में शादी के फेरे लगें ।इस अवसर पर वॉलीवुड की नामचीन हस्ती के साथ ही कई अधिकारी भी शामिल होगें।इस शादी को देसी छोरा विदेशी मेम की संज्ञा दी जा रही है क्योंकि विकी इंडियन है तो कैटरीना एनआरआई हैं। हॉन्गकॉन्ग में जन्मी कैटरीना कैफ के पास ब्रिटिश नागरिकता है. और वह एंपलॉयमेंट वीजा पर भारत में रहती हैं।

सात फेरे से पहले कोर्ट मैरेज

यूं तो कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को रस्मो रिवाज के साथ शादी के बंधन में बधेंगें पर इससे पहले दोनो कोर्ट मैरेज करेगेगें।यह कोर्ट मैरेज आज-कल में करने वाले हैं।दोनो अपनी शादी को स्‍पेशल मैरिज ऐक्‍ट, 1954 के तहत रजिस्‍टर्ड करवाना चाहते हैं।

शाही शादी को लेकर जिला प्रशासन कै तैयारी

कैटरीन कैफ और विक्की कौशल की शादी शाही अंदाज मे हो रही है जिसमें कई नामचीन हस्ती शामिल होगें।इसके लिए सलेक्टेड लोगों को कार्ड भेजा जा रहा है।वहीं बड़ी संख्या में कैटरीना कैफ के प्रशंसकों के भी यहां आने की संभावना है जिसे शादी समारोह में शायद ही इंट्री मिल सके।इससे विधि व्यवस्था की स्थिति उत्पनन हो सकती है।इसलिए सवाई माधोपुर प्रशासन एस शाही शादी को लेकर विशेष तैयारी कर रही है।इसके लिए यहा के जिलाधिकारी आज एक बैठक कर रहें हैं जिसमें मजिस्ट्रेट और पुलिस अधिकारियों की स्पेशल ड्टूटी लगाई जाएगी।वहीं कटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी समारोह में 100 बाउंसर सुरक्षा का जिम्मा संभालेंगे। इसके लिए जयपुर से 100 बाउंसर चौथ का बरवाड़ा स्थित होटल सिक्स सेंस फोर्ट में आएंगे।


Copy