जेएमएम ने भाजपा पर किया हमला : बीजेपी के शासनकाल में हुई भ्रष्टाचार से राज्य सरकार को जोड़ा जा रहा- सुप्रियो भट्टाचार्य

Edited By:  |
Reported By:
jmm ne bhajpa per kiya hamala jmm ne bhajpa per kiya hamala

RANCHI : JMMके वरिष्ठ नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ओर विधायक सुदिव्य कुमार सोनू नेबरियातू स्थितJMM पार्टी के केन्द्रीय कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंसकिया. सुप्रियो भटाचार्य ने कहा किEdके रेड को पोट्रेट किया गया है.Edभारत सरकार की एक संस्था है. जबEdका रेड हुआ तो लगाEd घुस गया जिनके ऊपर रेड हुआ वह मनरेगा से संबंधित है. उस समय का जो गड़बड़ झाला था उस पर काम हुआ. बेईमानी और मकारी की हद है. बीजेपीके शासनकाल में हुई भ्रष्टाचार से हेमन्त सरकार को जोड़ा जा रहा है. तत्कालीन सीएम और मुख्यसचिव ने उस समय यह कह कर छोड़ दिया कि मामला नहीं बनता. क्लीन चिट रघुवर ने दी थी उस समय जिसको बचाने का कार्य किया गया था जिसका प्रमाण हम दे रहे हैं .

वही मौके पर जेएमएमके विधायक सुदिव्य कुमार सोनू ने कहा कि ईडीका रेड मनरेगा खोटाला से जुड़ा था. वहीं बीजेपीपर लगाया आरोप चोर मचाये शोर.

भाजपा नेरेटिव सेट कर रही है. इन्ही के कार्यकाल में इनको क्लीन चिट दी गई थी. जनता को बताना होगा बीजेपी कैसे हेमन्त सरकार को बदनाम करने में लगे हैं. भाजपा झूठ को प्रदर्शित करने में लगी है.

झामुमो भ्रष्टाचारियोंके समर्थक नहीं माहौल बिगाड़ने की कोशिश न करे बीजेपी.

बीजेपीके झारखंड के नेता लोगों को दिग्भ्रर्मित करने की कोशिश हो रही है. मामले में राजबाला वर्मा और रघुवर दास को भी अभियुक्त बनाया जाय.

बाबूलाल पहले विधायक बेचते थे अब खुद को बेच रहे हैं.जांच के दायरे में तीनों को लाना चाहिए. निशिकांत दुबे के ट्वीट पर सीएमने बयान दिया था कि गीदड़ भभकी न दे सरकार काम नहीं कर पाए इस कारण यह साजिश चल रही है.


Copy