शहीद सूरज को श्रद्धांजलि : जीतनराम मांझी के राज्यसभा सीट की डिमांड पर CM नीतीश ने दी प्रतिक्रिया..पढिए पूरी खबर

Edited By:  |
Reported By:
JITANRAM MANHJI KE RAJYASABHA KE DIMAND PER CM NITISH NE KAYA KAHA.. JITANRAM MANHJI KE RAJYASABHA KE DIMAND PER CM NITISH NE KAYA KAHA..

Patna:-किसी भी पार्टी के नेता द्वारा गठबंधन के साथियों से राज्यसभा या विधान परिषद के लिए सीटों की मांग करने में कोई बुराई नहीं है..ये बाते बिहार के सीएम नीतीश कुमार ने पूर्व सीएम जीतनराम मांझी की मांग से जुड़े सवाल का जबाव देते हुए कहा.सीएन नीतीश कुमार शहीद सूरज नारायण सिंह को श्रद्धांजलि देने के बाद मीडिया से बात कर रहें थे.उन्हौने अनिल हेगड़े के जेडीयू से राज्यसभा प्रत्याशी बनाए जाने के सवाल पर कहा कि वे पार्टी के समर्पित कार्यकर्ता हैं और सर्वसम्मति से उन्हें राज्यसभा भेजे जाने का निर्णय लिया गया है.

बताते चलें कि शहीद सूरज नारायण सिंह की जयंती पर राजकीय समारोह का आयोजन पटना के पटेल पथ स्थित सूरज नारायण सिंह संग्रहालय मे किया गया गया था.इसमें सीएम नीतीश कुमार के साथ ही राज्यपाल फागू चौहान और बिहार सरकार के कई मंत्री और अधिकारी शामिल हुए.सभी नेताओं ने सूरज नारायण सिंह की प्रतिमा पर माल्यार्पण कर श्रद्धांजलि दी .श्रद्धांजलि देने वालों में राज्यपाल और मुख्यमंत्री के साथ ही मंत्री अशोक चौधरी, आलोक रंजन झा, रामप्रीत पासवान, विजय चौधरी,शीला मंडल प्रमुख रूप से थे.


Copy