लव जिहाद ! : UP के युवक ने नाम बदलकर झारखंड की युवति से किया प्रेम विवाह...बवाल के बाद आरोपी हुआ गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
JHARKHAND ME LOVE JIHAD KA MAMLA.UP KE YOVAK NE NAAM BADAL JHARKHAND KI YOVTI SE KIYA PREM VIVAH. JHARKHAND ME LOVE JIHAD KA MAMLA.UP KE YOVAK NE NAAM BADAL JHARKHAND KI YOVTI SE KIYA PREM VIVAH.

लोहरदगा-झारखंड में एक बार फिर से लव जिहाद का मामला सामने आया है.यूपी के युवक ने अपना नाम और धर्म छुपाकर झारखंड के लोहरदगा की युवति से शादी

कर ली ..जब युवक के बारे में असलियत का पता चला तो स्थानीय लोगों ने पकड़कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया है.

यह मामला लोहरदगा के बरवाटोली की है,यहां खूंटी कर्रा की रहने वाली एक महिला अपनी बेटी के साथ किराए पर रहती है.उसकी 15 वर्षीय नाबालिग बेटी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर फरहान खान नामक युवक के संपर्क में आती है,जो उत्तरप्रदेश के फैजाबाद अयोध्या का रहने वाला है.उसने अपना नाम विशाल कुमार के रूप में बताया और फिर दोनो के बीच सोसल मीडिया पर लगातार बाते होने लगी.बाद वह वह युवक लोहरदगा पहुंचा और मंदिर में नाबालिग युवति से शादी कर ली.शादी के बाद वह अपने घर यूपी लौट गया.

आरोपी युवक

बाद में कुछ दिन बाद वह युवक फिर लोहरदगा आया औरकी दिन रहने के बाद अपनी पत्नी को यूपी जाने की जिद करने लगा.युवक की एक्टिविटी और पहनावे और बोलचाल से स्थानीय लोगों को कुछ शक हुआ और फिर इनलोोगं ने उससे कड़ी पुछताछ की गई तो युवक का सारा भेद खुल गया.स्थानीय लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है और नाम एवं धर्म छुपाकर युवति से प्रेम विवाह करने वाले युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

वहीं पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.चूंकी जिस युवति से युवक ने शादी कर थी..वह नाबालिग है.इसके लिए उसके साथ कई धाराओं में मामला दर्ज कर पुलिस कार्रवाई में जुट गई है.


Copy