झामुमो ने बीजेपी नेताओं पर साधा निशाना : सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि बाबूलाल भ्रष्ट अधिकारियों की एक सूची बनाकर राज्य सरकार को दें, सरकार सबकी जांच करवाएगी

Edited By:  |
Reported By:
jhamumo ne bjp netaaon per sadha nishana jhamumo ne bjp netaaon per sadha nishana

RANCHI : केजरीवाल पार्टी के कोषाध्यक्ष थे. ईडी ने उन्हें सम्मन देकर बुलाया. उनसे पूछताछ की उन्होंने क्या कहा नहीं कहा इसकी जानकारी नहीं है. यह बातें झारखंड मुक्ति मोर्चा के वरिष्ठ नेता सुप्रियो भट्टाचार्य ने पूजा सिंघल मामले में ईडी द्वारा जेएमएम के पूर्व कोषाध्यक्ष केजरीवाल से पूछताछ से जुड़े सवाल पर पत्रकारों को कही. पार्टी कार्यालय में आयोजित प्रेस वार्ता में सुप्रियो भट्टाचार्य ने बीजेपी के नेताओं पर जमकर बरसे.

बाबूलाल मरांडी को निशाना बनाते हुए सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि बाबूलाल मरांडी जनादेश का सम्मान नहीं कर रहे हैं. वह क्या जनता का ख्याल रखेंगे. सुप्रियो भट्टाचार्य ने बाबूलाल मरांडी पर इशारा करते हुए कहा कि भ्रष्ट अधिकारियों की बात करने वाले बाबू लाल एक सूची बनाकर राज्य सरकार को दें. सरकार सबकी जांच करवाएगी. वरिष्ठ विधायक सरयू राय द्वारा मोमेंटम झारखंड टी-शर्ट ट्रॉफी वितरण घोटाला मामले की जांच रिपोर्ट को सार्वजनिक करने और दोषियों पर कार्रवाई करने के लिए सरकार को अल्टीमेटम देने पर सुप्रियो भट्टाचार्य ने कहा कि सरयू राय संवेदनशील विधायक हैं. उनके पास तथ्य होता है जानकारी होती है तभी वह बोलते हैं और वह सक्षम हैं कि किसी भी प्लेटफार्म पर किसी मामले की जांच करवाने के लिए सरकार उनकी सलाह को गंभीरता से विचार करेगी.

जेएमएम नेता ने राज्यसभा सांसद व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दीपक प्रकाश पर भी हमला बोला और कहा कि रांची डीसी पर किसकी सरकार के कार्यकाल में आरोप लगे और किसकी सरकार के कार्यकाल में उनका निलंबन खत्म हुआ यह भी बताना चाहिए.


Copy