झामुमो के फैसले से कांग्रेस नाराज : मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन द्वारा महुआ माजी को राज्यसभा का प्रत्याशी बनाने पर झामुमो और कांग्रेस गठबंधन में दिखने लगी दरार

Edited By:  |
Reported By:
jhamumo ke faisle se congress naaraaj jhamumo ke faisle se congress naaraaj

रांची :जेएमएम के फैसले से नाखुश दिख रही हैं कांग्रेस. राज्यसभा के उम्मीदवार को लेकर कांग्रेस और जेएमएम के नेताओं के बयान जिस तरीके से टकरा रहे थे. उससे यह कयास लगाए जा रहे थे कि जेएमएम अपना प्रत्याशी देगी. लेकिन सीएम हेमंत सोरेन के दिल्ली जाने के बाद थोड़ी चीजें बदली सी ऩजर आने लग रही थी और राज्यसभा कांग्रेस के कोटे में जाने की बात कही जा रही थी. लेकिन मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आज पार्टी के महिला नेत्री महुआ माजी को राज्यसभा का प्रत्याशी बना दिया जिससे गठबंधन में दरार दिखने लगी है. कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे कल झारखांड आएंगे और कोई निर्णय लेंगे.

प्रदेश अध्यक्ष राजेश ठाकुर ने कहा कि दिल्ली में जो बातें हुई थी उस हिसाब से इस निर्णय में विरोधाभास दिखाई दे रहा है. साथ ही जेएमएम के फैसले को दिल्ली आलाकमान को अवगत करा दिया गया है और उम्मीद है कि मंगलवार को प्रभारी अविनाश पांडेय राज्य के दौरे पर आएंगे और उसके बाद पार्टी जो भी निर्णय लेगी हम सभी को अवगत कराएंगे.


Copy