जेलर पर गोली चलाने वाला धराया : पुलिस ने केंद्रीय कारा के प्रभारी जेलर प्रमोद कुमार पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को हथियार के साथ किया गिरफ्तार

Edited By:  |
jelar per goli chalane wala dharaaya jelar per goli chalane wala dharaaya

गिरिडीह : बड़ी खबर गिरिडीह से जहां मुफस्सिल थाना क्षेत्र के डांडीडीह में विगत 20 जुलाई को केंद्रीय कारा के प्रभारी जेलर प्रमोद कुमार पर जानलेवा हमला करने वाले आरोपी को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है. इसकी जानकारी सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अनिल कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता कर दी.

अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि 20 जुलाई को जेलर प्रमोद कुमार सरकारी कार्य से गिरिडीह न्यायालय अपने सरकारी वाहन से जा रहे थे. इसी दौरान मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत डांडीडीह के पास घात लगाए दो अपराधियों ने उनके गाड़ी पर तीन राउंड गोली चलायी. इस घटना में जेलर प्रमोद कुमार बाल-बाल बच गए. जिसके बाद जेलर कुमार के द्वारा दिए गए आवेदन के आधार पर मुफस्सिल थाना में कांड संख्या दर्ज कर मामले की जांच के लिए एक एसआईटी का गठन किया गया. उक्त टीम के द्वारा कांड का त्वरित अनुसंधान करते हुए उस गोली कांड में शामिल एक अपराध कर्मी आशीष कुमार साह को मुफस्सिल थाना क्षेत्र के उदनाबाद पुल के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है.

गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी के पास से एक देसी पिस्टल, दो देसी पिस्टल का मैगजीन, एक पिस्टल का गोली, बिना नंबर का मोटरसाइकल, छोटा मोबाइल बरामद किया है. एसडीपीओ अनिल कुमार सिंह ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी आशीष कुमार साह देवघर जिला के मार्गोमुंडा निवासी है. एसडीपीओ ने बताया कि फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से गहन पूछताछ की जा रही है. जल्द ही पूरे कांड का उद्भेदन कर लिया जाएगा. उन्होंने बताया कि गोलीकांड में शामिल दूसरे आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर छानबीन की जा रही है. जल्द ही उसे भी पकड़ लिया जाएगा. मौके पर मुफस्सिल थाना प्रभारी विनय राम, इंस्पेक्टर पवन कुमार समेत अन्य पुलिस जवान उपस्थित थे.


Copy