जयंत सिन्हा ने दी अपनी प्रतिक्रिया : यशवंत सिन्हा को राष्ट्रपति के उम्मीदवार बनाए जाने पर जयंत सिन्हा ने ट्वीट कर लोगों से इसे पारिवारिक मामला ना बनाने की अपील की

Edited By:  |
Reported By:
jayant sinha ne di apani pratikriya jayant sinha ne di apani pratikriya

रांची: पूर्व विदेश मंत्री यशवंत सिन्हा को विपक्ष के साझा राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार बनाए जाने के बाद हजारीबाग के सांसद और यशवंत सिन्हा के पुत्र जयंत सिन्हा ने ट्वीट कर और ट्वीटर पर अपना एक वीडियो डालकर लोगों से अपील की है कि इसे पारिवारिक मामला ना बनाएं.

अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट करते हुए सांसद जयंत सिन्हा ने लिखा है कि आप सभी को जोहार. विपक्ष ने मेरे आदरणीय पिता को राष्ट्रपति पद का उम्मीदवार बनाया है. कृपया आप इसे पारिवारिक मामला ना बनाएं. मैं बीजेपी का कार्यकर्ता और सांसद हूं. मैं अपने संवैधानिक दायित्वों को पूरी तरह निभाऊंगा.

जयंत सिन्हा ने वीडियो अपलोड कर भी लोगों से अपील की है और कहा है कि जब से मेरे आदरणीय पिता को विपक्ष का प्रत्याशी घोषित किया गया है. बहुत सारे पत्रकार मित्रों और लोगों का फोन आ रहा है. ऐसे में मैं बता दूं कि मैं बीजेपी का कार्यकर्ता हूं और बीजेपी का सांसद हूं. मुझे अपने संवैधानिक दायित्वों को पूरा करने दें.


Copy