जंगली हाथियों का आतंक : हाथी ने एक व्यक्ति को कुचल कर मारा डाला, घटना से इलाके में दहशत

Edited By:  |
Reported By:
jangali hathiyon ka aatank jangali hathiyon ka aatank

बोकारो : खबर है बोकारो की जहां पेटरवार थाना क्षेत्र के चांदो पंचायत में हाथी ने एक व्यक्ति को कुचल दिया. घटना में व्यक्ति की मौत हो गई. घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं घटना के बाद मौके पर पुलिस पहुंची. पीड़ित परिवार को वन विभाग के अधिकारी ने मुवावजा के रूप में 50,000 रुपये दिये.

बताया जा रहा है कि पेटरवार थाना क्षेत्र के चांदो पंचायत के ठडघटिया टोला निवासी 32 वर्षीयबिजेंद्रमांझी उर्फ बाबूचंद को रविवार की शाम एक जंगली हाथी ने कुचल कर मार डाला. घटना तब घटी जब बाबूचंद मजदूरी कर अपने घर लौट रहा था. घटना की सूचना मिलते ही ग्रामीणों व आसपास के लोगों में दहशत फैल गई.

लोगों का कहना है कि बाबूचंद घर वापस लौटने के क्रम में गांव के समीप जंगल से होकर पैदल ही जा रहा था. रास्ते में अचानक उसका सामनाजंगली हाथी से हो गया. इससे पहले वह भाग पाता एक हाथी ने उसे अपने सूंढ़ से उठा कर पटक दिया एवं कुचल कर मार डाला. बीते शनिवार की रात भी हाथियों के झुंड ने क्षेत्र में उत्पात मचाया था. फिलहालहाथी पास के जंगल में ही विचरण कर रहे हैं.पेटरवार बीडीओ सैलेंद्र चौरसिया , थाना प्रभारी विनय कुमार जी रेंजर अरुण कुमार, भगवान दास हेंब्रम घटना स्थल पर पहुंच कर पीड़ित परिवार से मिले. पीड़ित परिवार को मुआवजा के रूप मेंअधिकारी के द्वारा 50,000 रुपए मृतक की पत्नी को दिया गया. घटना के बाद परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है.


Copy