गैंगवार : जमशेदपुर में एक की हत्या, दो घायल,पुलिस पर भी लगा लापरवाही का आरोप

Edited By:  |
Reported By:
JAMSHEDPUR ME GANGWAR ME KHUNI KHELA JAMSHEDPUR ME GANGWAR ME KHUNI KHELA

जमशेदपुर-झारखंड के जमशेदपुर में गैगवार में खूनी वारदात को अंजाम दिया गया है।पूर्वी सिंहभूम जिला के सोनारी थाना क्षेत्र में देर रात अपराधियों ने खूनी वारदात को अंजाम देते हुए दुलाल बस्ती निवासी रोहित पासवान नामक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी है. जबकि उसका एक साथी गुड्डू गोस्वामी घायल हो गया है. वहीं एक महिला को भी गोली लगी है. जिसका ईलाज एमजीएस अस्पताल में चल रहा है.

इस हमले के पीछे रवि पासवान गिरोह का हाथ होने की आशंका जताई जा रही है.प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार रोहित और गुड्डू एक मोटरसाइकिल पर सवार होकर कहीं जा रहा था, इसी बीच रूपनगर के समीप खोडू, विशाल दत्ता, करण दत्ता, शंभू सिंह सरदार व अन्य अपराधियों ने दोनों को घेरकर पहले लाठी- डंडे, ईट- पत्थर से पिटाई की और उसके बाद कनपटी में सटाकर गोली मार दी. जब तक उसके अन्य दोस्त मौके पर पहुंचे, रोहित खून से लथपथ सड़क पर पड़ा हुआ था. प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मौके पर पहुंची पुलिस ने भी तत्काल रोहित को अस्पताल नहीं पहुंचाया. अपराधियों को पकड़ने की बात कह कर पुलिस घटनास्थल से निकल चुकी थी.

रोहित के पिता खून से लथपथ अपने बेटे को इलाज के लिए अस्पताल ले जाने की गुहार लगाते रहे. थोड़ी देर बाद पुलिस पहुंची और रोहित को टाटा मुख्य अस्पताल पहुंचाया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना के बाद इलाके में दहशत का माहौल है. पुलिस द्वारा घटनास्थल से खोखा और पिस्तौल बरामद किया गया है,उधर परिजनों का रो- रो कर बुरा हाल है.

बताया जा रहा है, कि रूपनगर और दुलाल बस्ती के बीच अक्सर हिंसक झड़प होते रहे हैं. उसी का नतीजा यह घटना है. वैसे पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. बताया जा रहा है, कि अपराधियों की धरपकड़ को लेकर छापेमारी भी शुरू कर दी गई है. वहीं सोनारी थाना प्रभारी अंजनी सिंह के अनुसार अपराधियों की गिरफ्तारी के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा. उन्होंने दावा किया है कि जल्द ही अपराधी गिरफ्त में होंगे.


Copy