जमशेदपुर में कोरोना ने पकड़ी रफ़्तार : कोरोना मरीजों की संख्या में बेतहाशा हो रही है वृद्धि

Edited By:  |
jamshedpur me corona ne pakri raftaar  jamshedpur me corona ne pakri raftaar

कोरोना ने एक बार फिर राज्य में रफ्तार पकड़नी शुरू कर दी हैं। कल राजधानी रांची के हटिया में कोरोना के सबसे ज्यादा मरीज मिले थे उसके बाद दूसरा जिला है जमशेदपुर जहां कोरोना मरीजों की संख्या में बेतहाशा वृद्धि हो रही है । प्रतिदिन तीन या चार कोरोना पॉजिटिव मिल रहा है। लेकिन जमशेदपुर की जनता सुधरने का नाम नहीं ले रहा है।

एक तरफ तीसरी लहर की आशंका बढ़ने लगी हैं तो दूसरी तरफ लोग बेफिक्र होकर बाजार में बिना मास्क लगाए बेधड़क घूमते नजर आ रहे हैं। यही हाल रहा तो वह दिन दूर नहीं जब कोरोना कि तीसरी लहर हावी हो जाएगी और ऐसा न हो की एक बार फिर लॉक डाउन की स्थिति बन जाए ।

अभी लोगों को मास्क लगाना होगा और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना होना नहीं तो अंजाम बुरा भी हो सकता है। ऐसा न हो की कहीं ये नादानी महंगी पड़ जाए।

लेकिन जमशेदपुर में ऐसा कुछ नहीं हो रहा है यहाँ लोग सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कतई नहीं कर रहे हैं और ना ही मास्क का उपयोग किया जा रहा। सैनिटाइजर का इस्तेमाल करना तो लोग भूल ही चुके है। इधर स्वास्थ्य विभाग और जिला प्रशासन ने लोगों से आग्रह किया है कि सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें और मास्क लगाए नहीं तो कोरोना की तीसरी लहरा सकती है।


Copy