भाजपा नेताओं का आपसी कलह : भाजपा विधायक बिरंची नारायण ने पूर्व विधायक योगेश्वर महतों पर मानहानी का केस करने की दी चेतावनी

Edited By:  |
JAHRKHAND ME BJP NETA AAPAS ME  JUBANI JANG JAHRKHAND ME BJP NETA AAPAS ME  JUBANI JANG

BOKARO:-झारखंड में भाजपा विधायक और विधानसभा में विरोधी दल के मुख्य सचेतक बिरंची नारायण और बेरमो से भाजपा के पूर्व विधायक योगेश्वर महतो बाटुल आपस में ही मोर्चा खोल लियें हैं और एक दूसरे पर जुबानी तीर चला रहें हैं।

बेरमो के पूर्व भाजपा विधायक योगेश्वर महतों ने विस्थापित समागम कार्यक्रम में आरोप लगाया था कि विधायक बिरंची नारायण मेडिकल कॉलेज और नरकेरा मौजा में क्रिकेट स्टेडियम इसलिए बनवा रहे हैं ताकि वहां जमीन का धंधा कर सकें।उनके इस आरोप बोकारो विधायक बिरंची नारायण अपने ही दल के पूर्व विधायक योगेश्वर महतो बाटुल पर पलटवार किया है।मीडिया से बात करते हुए बिरंची नारायण ने कहा कि कि मेरा ही नहीं मेरे पिताजी और मेरे दादा के साथ-साथ मेरे किसी भी सगे संबंधियों के नाम से यदि एक इंच जमीन नारकेरा मौजा में होने का पूर्व विधायक साबित करें,अन्यथा एक सप्ताह के अंदर सार्वजनिक रूप से माफी मांगे।

माफी नहीं मांगने पर भाजपा विधायक बिरंची ने पूर्व विधायक योगेश्वर महतों पर दो करोड़ रुपये मानहानि का मुकदमा करने की बात कही है।बिरंची ने कहा कि उन्होंने कहा कि दो बार विधानसभा क्षेत्र का प्रतिनिधित्व किया । बोकारो व बेरमो के पूर्व प्रतिनिधियों ने विधानसभा में विस्थापितों के मुद्दे को नहीं उठाया है। उन्हें विधायक रहते विस्थापितों के लिए लड़ाई लड़ने के लिए किसने रोका था।उन्होंने कहा कि योगेश्वर महतो घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं।

बिरंची नारायण ने कहा कि प्रदेश नेतृत्व को योगेश्वर महतों के दिए बयान का वीडियो भेज दिया गया है और प्रदेश नेतृत्व इस मुद्दे पर आगे विचार करेगा


Copy