जदयू कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह : राज्यसभा सदस्य खीरु महतो ने राज्य सरकार से झारखंड में बिहार की तर्ज पर शराबबंदी करने और जातीय जनगणना करवाने की मांग की

Edited By:  |
Reported By:
jadyou  karyakartaao mai kaaphi utasaah jadyou  karyakartaao mai kaaphi utasaah

रांची: झारखंड जदयू के प्रदेश अध्यक्ष खीरू महतो को राज्यसभा का सदस्य निर्वाचित किया गया है. खीरु महतो की जीत के बाद झारखंड में भी जेडीयू के नेता और कार्यकर्ताओं में उत्साह चरम पर है. शनिवार को बिरसा मुंडा एयरपोर्ट पर पार्टी के कार्यकर्ताओं ने अपने नेता का स्वागत ढोल-नगाड़ों के साथ किया.

मौके पर खीरू महतो ने कहा कि पार्टी के सर्वमान्य नेता नीतीश कुमार ने मुझ जैसे कार्यकर्ता को राज्यसभा भेजकर झारखंड और बिहार को सेतु की तरह जोड़ने का काम किया है. खीरु महतो ने कहा कि मुझे आलाकमान ने झारखंड में संगठन को मजबूत बनाने का दायित्व सौंपा है.

राज्यसभा सांसद खीरु ने कहा कि पार्टी ने सम्मान देकर मुझे राज्यसभा सांसद बनाया, यही मेरे लिए काफी है. उन्होंने कहा कि झारखंड में भी बिहार की तर्ज पर शराबबंदी की जाए और राज्य सरकार यहां भी जातीय जनगणना करवाएं.

पार्टी के महासचिव श्रवण कुमार, धनबाद जिला अध्यक्ष पिंटू कुमार सिंह, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रमोद राउत समेत बड़ी संख्या में प्रदेश के नेता और कार्यकर्ता मौजूद रहे.


Copy