‘जादूगर’ का ट्रेलर रिलीज : क्या इस बार पंचायत सचिव को मिलेगी गर्लफ्रेंड ? पढ़े डिटेल्स

Edited By:  |
jadugar ka trailler release jadugar ka trailler release

DESK : वेब सीरीज 'पंचायत' में सचिव जी के किरदार से दर्शकों के दिलों पर छा जाने वाले एक्टर जितेंद्र कुमार एक बार फिर दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं। जितेंद्र कुमार की नई फिल्म जादूगर का ट्रेलर मंगलवार को रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर देख फैंस काफी रोमांचित हैं।

ट्रेलर की बात करें तो इसकी शुरुआत में जितेंद्र कुमार हाथ में जादू की किताब लिए कहते नजर आ रहे हैं कि मैं पार्ट टाइम लवर, फुल टाइम जादूगर और फुलबॉलर'। इस ट्रेलर को देखते ही जादू और मोहब्बत के प्रति उनकी दीवानगी साफ नजर आ रही है।

वहीं फुटबॉल के प्रति उनकी दीवानगी दूर-दूर तक दिखाई नहीं दे रहा। लेकिन, अपने गुरु के एक थप्पड़ और डायलॉग का असर उन पर ऐसा असर ले आया कि फिर वह टीम को टॉप 5 पर लाने में जुट गए। फिल्म का ट्रेलर काफी दिलचस्प है। साथ ही गुरु जी के किरदार जावेद जाफरी ने निभाया है जिनका डायलॉग 'याद रखना मीनू दिल बहलाने वाले को नहीं, दिल जीतने वाले को जादूगर कहते हैं। यह डायलॉग सिर्फ मीनू पर ही नहीं, दर्शकों पर भी जादू करता नजर आ रहा है।

जादूगर एक फैमिली एंटरटेनर है, जिसमें जितेंद्र कुमार, जावेद जाफरी और आरुषि शर्मा लीड रोल में हैं। फिल्म को समीर सक्सेना ने डायरेक्ट किया है और पोशम पा पिक्चर्स और चॉकबोर्ड एंटरटेनमेंट निर्मित है। नेटफ्लिक्स पर जादूगर की रिलीज के बारे में उत्साह को साझा करते हुए जितेंद्र कुमार ने बताया, ‘जादूगर मेरे दिल के बेहद करीब है। मीनू का किरदार निभाना मेरे लिए नया और रोमांचक सफर था।


Copy