जब तक जिंदा रहूँगा NDA गठबंधन के साथ रहूँगा : LJP (राष्ट्रीय) अध्यक्ष पशुपति पारस का बड़ा बयान, जानें क्या बोले

Edited By:  |
jab tak jinda rahunga NDA gathbandhan ke sath rahunga jab tak jinda rahunga NDA gathbandhan ke sath rahunga

पटना : पटना के रविन्द्र भवन में राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी तथा दलित सेना का संयुक्त कार्यकर्ता सम्मेलन का उद्घाटन राष्ट्रीय लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय खाद्य प्रसंस्करण उद्योग मंत्री पशुपति कुमार पारस ने दीप प्रज्वलित कर किया। उसके उपरांत पारस ने बाबा साहब भीमराव अम्बेडकर, पद्म भूषण रामविलास पासवान, स्व0 रामचंद्र पासवान के तैल्य चित्र पर माल्यार्पण अर्पित करने के बाद कार्यकर्ता सम्मेलन में उपस्थित पूरे बिहार से आए हुए पार्टी एवं दलित सेना के हजारों कार्यकर्ताओं एवं पार्टी पदाधिकारियों को संबोधित करते हुए अपने उद्बोधन भाषण में पारस ने कहा कि संगठन की मजबूती एवं विस्तार के लिए आज यह सम्मेलन बुलाया गया है।

कार्यक्रम में उपस्थित सभी कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए पारस ने कहा कि पार्टी संगठन को गाँव एवं पंचायत स्तर तक लेकर जाएं। पारस ने आज के सम्मेलन में पार्टी के सदस्यता अभियान का शुरूआत किया और वहां उपस्थित कई कार्यकर्ताओं को पार्टी का आजीवन सदस्य बनाया। पारस ने आगे कहा कि 2024 का लोकसभा चुनाव एवं 2025 का विधानसभा चुनाव पूरी मजबूती के साथ रालोजपा एन.डी.ए गठबंधन के साथ लड़ेगी। पारस ने कहा कि हम और हमारी पार्टी मरते दम तक एन.डी.ए गठबंधन का हिस्सा बनी रहेगी।

पारस ने कहा कि हम और हमारे सभी सांसद एन.डी.ए गठबंधन से चुनाव जीत कर आए हैं, और यदि एन.डी.ए से अलग होकर चुनाव लड़ने के फैसले के साथ हमारे सभी साथी और सांसद और हम चले जाते तो हमारे नेता दिवंगत रामविलास पासवान जी का नामो निशान मिट जाता जबतक जिंदा रहूँगा एन.डी.ए के साथ रहूँगा और एन.डी.ए गठबंधन में रहकर ही रामविलास पासवान के अधूरे सपने एवं उनके नीति एवं सिद्धांत और उनके विचारों को आगे ले जाने का संकल्प पूरा किया जा सकता है।

उन्होंने बताया कि पार्टी के कार्यकर्ता हमारे लिए भगवान के समान है दिल्ली से पटना तक हमारा दरवाजा हमेशा कार्यकर्ताओं के लिए खुला रहता है और मैं भी एक कार्यकर्ता के रूप में काम करता हूँ और हमेशा कार्यकर्ताओं के बीच उपस्थित रहता हूँ। आज के कार्यकर्ता सम्मेलन की अध्यक्षता राष्ट्रीय लोजपा के प्रदेश अध्यक्ष व सांसद प्रिंस राज ने किया अपने अध्यक्षीय भाषण में प्रिंस राज ने चिराग पासवान पर हमला करते हुए कहा कि हमलोग के राष्ट्रीय नेता अगर चिराग पासवान का बाता मानते तो हमारा पार्टी का नामो निशान मिट जाता इसलिए हमलोगों और हमारी सांसदों ने पार्टी के अस्तित्व को बचाने तथा कार्यकर्ता के मान सम्मान बचाने के लिए लोकसभा में नेता एवं नेतृत्व परिवर्तन करने का निर्णय लिया। वहीँ इस सम्मेलन में सांसद वीणा देवी, सांसद चैधरी महबूब अली कैसर, सांसद चन्दन सिंह, प्रिंस राज समेत कई नेता मौजूद रहे।


Copy