जान देने जा रही दंपति को सुरक्षाकर्मियों ने बचाया : आपसी विवाद में पति ने तेनु डैम में लगाई छलांग, डूबे व्यक्ति को रेस्क्यू कर निकाला गया सुरक्षित

Edited By:  |
Reported By:
jaan dene ja rahi dampati  ko surakchhakarmiyo ne bachaayaa jaan dene ja rahi dampati  ko surakchhakarmiyo ne bachaayaa

बोकारो: खबर है बोकारो की जहां तेनुघाट में पति-पत्नी के बीच आपसी विवाद को लेकर पति ने तेनु डैम में लगाई छलांग. वहीं पति को कूदता देख पत्नी भी छलांग लगाने की कोशिश की परंतु वहां पर तैनात सुरक्षाकर्मियों ने पत्नी को रोका. तेनुडैम में छलांग लगाए हुए व्यक्ति को रेस्क्यू कर डैम से निकाला गया.

बताया जा रहा है कि पति-पत्नी का आपसी विवाद चल रहा था जिसको लेकर पति हसमत अंसारी ने तेनुडैम में छलांग लगा दी. लोगों का कहना है कि लोधी निवासी इस्लाम अंसारी के 22 वर्षीय पुत्र हसमत एवं 18 वर्षीय चांदनी पुत्रवधु है. दोनों का विवाह 16 सितंबर 2021 को हुआ था. इधर लगभग 2 घंटे के कड़ी मशक्कत के बाद रेस्क्यू कर हंसमत को तेनु डैम से निकाला गया.

वहीं हसमत ने बताया कि हम दोनों के बीच आपस में मतभेद चल रहा था जिसके कारण मैंने डैम में छलांग लगा कर जान देनी की कोशिश की. हम दोनों के बीच आए दिन किसी न किसी बात को लेकर लड़ाई झगड़ा होते रहता था. वहीं हसमत की पत्नी ने बताया कि मायके जाने के नाम पर घर से निकले थे परंतु अचानक तेनुघाट के तरफ आने लगे और पूछने पर कहा कि चलो वहीं पर बताएंगे जिसके बाद यह घटना घटी. वहीं इस घटना की सूचना तेनुघाट पुलिस को भी दे दी गई और मौके पर पुलिस पहुंच कर वहां पर बचाव कर्मियों के सहयोग से हसमत को सुरक्षित निकाला गया.


Copy