इलाजरत कैदी की मौत : दहेज प्रताड़ना मामले विचाराधीन बंदी नरेश पत्रलेख 3 माह से था इलाजरत, केंद्रीय कारा अधीक्षक को दी गई सूचना

Edited By:  |
ilaajrat kaidi ki maut ilaajrat kaidi ki maut

देवघर: देवघर सदर अस्पताल के कैदी वार्ड में बीते 3 माह से इलाजरत विचाराधीन बंदी 70 वर्षीय नरेश पत्रलेख की बुधवार की देर रात मौत हो गई. मामले की जानकारी बंदी वार्ड के कर्मी ने ऑन ड्यूटी चिकित्सक को दी. सूचना पाते ही उन्होंने मामले की जानकारी ओपी प्रभारी को दी.

बताया जा रहा है कि सारवां थाना क्षेत्र के दहेज प्रताड़ना मामले में विचाराधीन बंदी नरेश पत्रलेख की मौत हो गयी है. करीब 3 माह से अस्पताल में उसका इलाज चल रहा था. मौके पर ओपी प्रभारी विनोद कुमार सिंह सदर अस्पताल पहुंचे और शव को अस्पताल के शीतगृह में सुरक्षित रखवाया. साथ ही मामले में केंद्रीय कारा अधीक्षक को अवगत कराया. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 70 वर्षीय वृद्ध नरेश पत्रलेख सारवां थाना में दर्ज दहेज प्रताड़ना मामले में अपनी पत्नी और पुत्र के साथ खुद नामजद अभियुक्त थे जिन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर 7 मई 2022 को न्यायिक हिरासत में भेजा था. बुधवार को उसकी अचानक तबीयत खराब हो गई तो ऑन ड्यूटी चिकित्सक को जानकारी दी गई थी. उन्होंने प्राथमिक उपचार किया. मगर इलाज के क्रम में उसकी मौत हो गई.


Copy